- नखास में तीन गोली लगने से हुई थी बिजनेसमैन की मौत

- एसपी सिटी की मॉनीटरिंग में तलाशे जा रहे क्लू

नखास में तीन गोली लगने से हुई थी बिजनेसमैन की मौत

- एसपी सिटी की मॉनीटरिंग में तलाशे जा रहे क्लू

GORAKHPUR: GORAKHPUR: कोतवाली एरिया के नखास निवासी दवा कारोबारी सईद की मौत की गुत्थी जल्द ही सुलझ जाएगी। मंगलवार तक लखनऊ से फॉरेंसिक लैब में भेजी गई हैंडवॉश की रिपोर्ट आ जाएगी। फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के डायरेक्टर से बात करके डीआईजी ने जानकारी ली है। सोमवार को डीआईजी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने परिवार के कई सदस्यों से बातचीत की।

बेटे और दोस्तों से हुई पूछताछ

क्फ् फरवरी की आधी रात दवा कारोबारी की डेड बॉडी उनके बाथरूम में मिली थी। बेटे की सूचना पर पुलिस पहुंची तो बताया गया कि उन्होंने खुद को गोली मार ली। कोतवाली पुलिस ने शुरूआती जांच में सुसाइड माना। लेकिन एक व्यक्ति के खुद को तीन गोली मारने की बात सामने आने से मामला संदिग्ध हो गया। दवा कारोबारी के सिर में एक और सीने पर दो गोली लगी थी। सुसाइड और मर्डर के बीच फंसी पुलिस ने फॉरेंसिक जांच का फैसला लिया। फॉरेंसिक टीम और एसपी सिटी के साथ मीटिंग के बाद डीआईजी ने हर एंगल पर जांच करने को कहा। सईद के बेटे अनस से बात करके पुलिस ने जानकारी ली। उसके करीबी दोस्तों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका।

वर्जन

हैंडवॉश रिपोर्ट के लिए बातचीत की गई है। मंगलवार को रिपोर्ट आने की उम्मीद है। एसएसपी से बातचीत कर कई निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

राजेश डी मोदक, डीआईजी

Posted By: Inextlive