शिवकुटी के स्वराजनगर में भाई के साथ रहता था युवक

ALLAHABAD: शिवकुटी के स्वराज नगर मोहल्ले में रविवार की दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। युवक पत्‍‌नी के वियोग से परेशान चल रहा था।

भाई के साथ रहता था

प्रतापगढ़ के फतनपुर थाना क्षेत्र स्थित रामापुर गांव निवासी संजय स्वराजनगर में अपने भाई धर्मराज के साथ रहता था। धर्मराज मोहल्ले में साइबर कैफे चलाता है। लोगों ने बताया कि दोपहर में जब भाई कमरे से चला गया, तो संजय फांसी से लटक गया। कुछ देर बाद भाई लौटा तो दरवाजा भीतर से बंद था। कई आवाज लगाने पर भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो उसने खिड़की से अंदर झांका। अंदर संजय की लाश फांसी लटकी नजर आई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतरवाया। थानाध्यक्ष शिवकुटी विजय विक्रम का कहना है कि करीब चार माह पहले संजय की पत्‍‌नी ने खुदकशी की थी। इसके बाद से वह डिप्रेशन में था।

कर्नलगंज में युवक को पीटा

कर्नलगंज थाना क्षेत्र में सुरेश की कुछ लोगों ने पिटाई की और दस हजार रुपए लूट लिए। मीरापुर निवासी पीडि़त की तहरीर पर कर्नलगंज पुलिस ने राकेश मौर्या, राकेश यादव समेत कई अन्य के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है।

महिला के खाते से उड़ाए 74 हजार

साइबर शातिरों ने करेलाबाग कॉलोनी निवासी सुषमा के खाते से 74 हजार रुपये उड़ा दिए। उसने करेली थाने में मोबाइल नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई है। सुषमा का आरोप है कि मोबाइल पर कॉल कर एटीएम नंबर अपडेट के नाम पर जानकारी लेने के बाद रकम उड़ाई गई।

Posted By: Inextlive