Happy Birthday Deepika Chikhalia: अपने लिए केक बना कर सेलिब्रेट किया ये दिन, शेयर की पिक्चर

Updated Date: Wed, 29 Apr 2020 11:35 AM (IST)

Happy Birthday Deepika Chikhalia रामायण में सीता का किरदार निभा कर फेमस हुई इस एक्ट्रेस ने आज अपना ये खास दिन घर पर ही सेबिब्रेट किया। कैसे की इस दिन की तैयारी वो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

कानपुर। Happy Birthday Deepika Chikhalia: बॉलीवुड की कुछ लो बजट फिल्मों का हिस्सा रहीं दीपिका चिखलिया आज 1987 के हिट टीवी शो रामायण की सीता के तौर हर घर में पहचानी जाती हैं। आज वे 54 साल की हो गई हैं। अपना ये बर्थडे लॉकडाउन के चलते वे घर में कैसे सेलिब्रेट करेंगी ये बात उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

केक बना कर शेयर की पिक्चर

दीपिका ने इस खास दिन के लिए खुद ही अपने लिए केक तैयार किया है। इस केक को बनाने के बाद उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर क्लिक करके फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि फाइनली ये बन गया है और चाय के समय ये काटा जायेगा। साथ ही उन्होंने कहा जिसे भी इस स्पेशल एगलेस केक की रेसिपी जाननी हो वो उनकी इंस्टा स्टोरी पर देख सकता है। दीपिका इन दिनों रामायण सीरियल के रीटेलिकास्ट से बेहद खुश हैं और कई थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर करके पुरानी यादें ताजा करती रहती हैं।

View this post on Instagram

Finally baked today 😊 tea time ☕️ cake recipe in my story 😊😇#cake #tea#ravas #eggless#yummm#food#foodie

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on Apr 28, 2020 at 1:49am PDT

पूर्व प्रधानमंत्री के साथ शेयर की पिक्चर

कई पुरानी यादों को दोहराते हुए दीपिका चिखलिया ने जो तस्वीरे शेयर की हैं उनमें सबसे लेटेस्ट है पूर् प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ मुलाकात के समय खिची गई तस्वीर। इस तस्वीर में उनके साथ सीरियल के निर्माता निर्देशक रामानंद सागर और राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

This is the 1st time we were felicitated ....we realized we were a part of a legacy Ramayan ..we created history ...remember the day vividly when we got a call from delhi to meet the PM ...#rajivgandhi#feliciate#delhji#ramayan#ramayanworld#sagarworld#shivsagar#lockdowndisriessa

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on Apr 25, 2020 at 8:39pm PDT

दीपिका का सफर

दीपिका चिखलिया को शोहरत रामानन्द सागर के पाप्युलर टेलीविजन धारावाहिक रामायण में सीता का करेक्टर प्ले करने के बाद मिली, पर 1987 में फर्स्ट टाइम टेलिकास्ट हुए इस सीरियल से पहले वो अपना बॉलीवुड डेब्यु कर चुकी थीं। उन्होंने कुछ और पौराणिक कथा आधारित धारावाहिकों में भी अभिनय किया है। उन्होंने 1983 में राज किरन के साथ फिल्म सुन मेरी लैला के साथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली थी। इसके बाद उन्होंने 1989 में घर का चिराग, 1991 में रुपये दस करोड़ और 1994 में खुदाई जैसी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने 1986 में एक मलयाली फिल्म इतिले इनियम् वरु में भी एक्टिंग की जिसमें उनके साथ साउथ के एक्टर मम्मूटटी ने काम किया था। दीपिका ने कन्नड़, तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। उनकी भोजपुरी फिल्म सजनवा बैरी भइले हमार भी काफी हिट रही थी। 23, नवंबर 1991 में दीपिका ने हेमंत टोपीवाला से शादी की उनकी दो बेटियां निधि टोपीवाला और जूही टोपीवाला हैं। 1991 में दीपिका ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर बड़ौदा से चुनाव लड़ा और सांसद बनीं।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.