Happy Birthday Janhvi Kapoor: धड़क स्टार के इस अंदाज को एयरपोर्ट लुक के आप भी हो जायेंगे कायल

2020-03-06T12:57:21Z

Happy Birthday Janhvi Kapoor फिल्मी सितारों के एयरपोर्ट लुक वायरल होते रहते हैं। कभी वे बेहद वाइब्रेंट होते पर कंफर्टेबल नहीं दिखते कभी वे बेहद आरामदेह होते हैं तो डल दिखते हैं पर बर्थ डे गर्ल जान्हवी के अंदाज को देख कर आप कहेंगे परफेक्ट। साथ ही जानिए इस बर्थडे वो क्या कर रही हैं

कानपुर। Happy Birthday Janhvi Kapoor: श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर अपने स्टाइल औऱ लुक्स के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है जब उनके अंदाज ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। आज अपना 23वां जन्मदिन मना रही जाह्नवी बुधवार को मुंबई एयर पोर्ट पर स्पॉय की गईं। इस मौके पर कभी अपने जिम लुक की वजह से, तो कभी बोल्ड फोटोज की वजह से लाइम लाइट में रहने वाली ये एक्ट्रेस इस बार अपने बेहतरीन इंडियन अटायर में नजर आईं। 6 मार्च को 22 साल की हुई जान्हवी ने ब्राइटरेड रेड कलर का प्लाजो सूट पहना था।

आराम औऱ स्टाइल का कांबिनेशन

जान्हवी कपूर बगरू कलेक्शन के कुर्ते में एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिखाई दीं। उनकी ये ड्रेस खूबसूरत होने के साथ काफी आरामदेह भी लग रही थी। जान्हवी का इजी लुक पहनावा पुनीत बलाना के बगरू कलेक्शन से सलेक्ट किया गया था।इसमें एक ए-लाइन कुर्ता था, जिसे मोटिफ और गोल्ड के इंब्रॉयड्री वर्क से तैयार किया गया था। इसके साथ दुपट्टे से मैच करते हुए शेवरॉन पैटर्न वाले पलाजो पैंट के साथ कंप्लीट किया गया था।जान्हवी कपूर ने अपने स्ट्राइकिंग प्रिंट-ऑन-प्रिंट कुर्ते को आई कैचिंग मैनीक्योर हैंडस के अच्छी तरह शेप नाखूनों पर गुलाबी, हरे और नीले रंग के साथ और भी जबरदस्त इफेक्ट दे दिया था। अपने इस सहज, ड्रेडीशनल फिर भी स्टाइलिश लुक से जान्हवी ने साबित कर दिया कि एयरपोर्ट ड्रेसिंग को उबाऊ नहीं होना चाहिए, और कैज़ुअल लुक रेड कार्पेट पहनावे जैसा शानदार भी हो सकता है। खास बात ये है कि इस लुक में एक अलग इन्ग्रीडियंट एड हो जाता है जब हम उनके हाथ में बड़ा सा तकिया देखते हैं।

बर्थडे पर नो छुट्टी

इस बीच ये भी खबर आई है कि जान्हवी इस बार अपने जन्मदिन के मौके पर कोई ब्रेक नहीं लेंगी। वे इस समय हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'रूही अफज़ा' की शूटिंग में बिजी हैं और ये बर्थडे पर भी जारी रहेगी। फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव लीड रोल प्ले कर रहे हैं। दिनेश विजान इसके प्रोड्यूसर हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो 20, मार्च 2020 को रिलीज हो रही है।

फैमली के साथ टाइम

इसके बाद रात का समय वो अपनी फैमिली के साथ डिनर करते हुए बितायेंगी। उनकी बर्थडे स्पेशल फेमिली डिनर पार्टी होगी जिसे उनकी स्टेप सिस्टर अंशुला ने अपने घर पर प्लान किया है। इसलिए उन्होंने रात की शूटिंग कैंसिल कर दी है। जान्हवी 'करगिल गर्ल' और 'दोस्ताना 2' की भी शूटिंग कर रही हैं। &दोस्ताना 2&य में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.