Happy Birthday Maanayata Dutt संजय दत्त की पत्नी की कहानी तस्वीरों की जुबानी

2019-07-22T12:45:00Z

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का जन्म 22 जुलाई 1979 को दिलनवाज शेख के रूप में हुआ था। आज वे 40 साल की हो गई हैं। मान्यता संजय की लाइफ में आने के पहले एक सी ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस थीं जिनकी सबसे बड़ी पहचान फिल्म गंगाजल के एक आइटम सांग की डांसर के तौर पर थी। आइये जाने उनकी कहानी कुछ तस्वारों के साथ।

कानपुर। कहते हैं कि संजय दत्त जब मान्यता दत्त से मिले तो पहले से ही किसी रिलेशनशिप के साथ जुड़े हुए थे, पर मान्यता ने अपनी सादगी से जीत लिया। मिडडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जाता है कि दोनों एक बॉलीवुड पार्टी में मिले थे। 2 साल की कोर्टशिप के बाद, मान्यता और संजय ने 11 फरवरी, 2008 को गोवा के ताज एक्सोटिका में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार विवाह करके अपने प्यार का इजहार किया। संजय ने अपनी एनिवर्सिरी पर एक प्यार भरे कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर भी शेयर की थी।

View this post on Instagram

I can't thank God enough for blessing me with a beautiful woman like you, who I have the privilege of calling my wife! Happy anniversary @maanayata ❤ Here's to sharing a lifetime of love & laughter, together!🥂 #11YearsOfTogetherness

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Feb 10, 2019 at 10:46pm PST


सकारात्मक रिश्ता
संजय दत्त का परिवार शादी में शामिल नहीं हुआ। पूछे जाने पर कि उनकी बहन प्रिया दत्त ने कहा था कि उन्हें इस विवाह के बारे में पता ही नहीं था। बहरहाल अब प्रिया के साथ मान्यता के रिश्ते काफी अच्छे हैं और ये पॉजिटिविटी उनकी तस्वीरों में नजर आती है। जन्मदिन के पहले शेयर की इस तस्वीर में उन्होंने ये बात कही भी है कि सकारात्मकता कितनी जरूरी है।

 

View this post on Instagram

Regardless of how you start....how you finish.....will define you 😈😇 #birthdayweek #onedaytogo #love #grace #positivity #dutts #beautifullife #thankyougod🙏

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on Jul 21, 2019 at 12:24am PDT

अपने पर भरोसा
21 अक्टूबर 2010 को संजय दत्त और मान्यता दत्त जुड़वा बच्चों शाहरन और इकरा के पेरेंट बने और इसने मान्यता को अलग से ही कांफिडेंस दिया।

 

View this post on Instagram

When you are green....you are growing💚💚#mondaymornings #colouroftheyear #love #grace #positivity #dutts #beautifullife #thankyougod🙏

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on Jul 14, 2019 at 5:43pm PDT

असफल रिश्तों के साझेदार
मान्यता और संजय दोनों की ही ये पहली शादी नहीं थी।दोनों ही असफल रिश्तों के दर्द से वाकिफ थे, यही वजह है कि इस शादी ने दोनों को एक ठहराव और सुकून दिया। ये बात इन दिनों मान्यता के हर अंदाज में नजर आती है।

 

View this post on Instagram

Time waits for none.....so get up and own it😇 #goodmorning #aboutsomenight #lifeofcolours💕 #pinksandreds #love #grace #positivity #dutts #summervibes #beautifullife #thankyougod🙏

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on Jul 8, 2019 at 7:16pm PDT

वक्त को अपने हक में करने का यकीन
शादी और संजय के सपोर्ट ने मान्यता को पूरी तरह बदल दिया और अब वे हर तरह के हालात का सामना करने को तैयार नजर आती हैं। इस बात की झलक उन दिनों साफ नजर आयी जब संजय जेल मे थे और मान्यता हर मामले को संभाल रही थीं, फिर चाहे बात लीगल मैटर की हो या बिजनेस की। पिछले दिनों उनकी एक पोस्ट में ये बात और स्पष्ट रूप से दिखी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.