लाइट न आने से परेशान युवराज भज्‍जी ने ली चुटकी कहा बिल टाइम से भरा करो

2018-06-06T19:07:41Z

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रहे युवराज सिंह घर में लाइट न आने से परेशान हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है।

लाइट न आने से परेशान हैं युवी
कानपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह अपने घर में लाइट न आने से परेशान हैं। सोमवार को युवी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'बांद्रा में पिछले एक घंटे से लाइट नहीं आ रही, क्या ये जल्दी आ सकती है प्लीज'। इधर युवी का लाइट को लेकर कंप्लेन करना था, उधर एक घंटे के भीतर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने युवी की ट्वीट कर मौज ले ली। भज्जी ने रिप्लाई किया, 'बादशाह बिल टाइम पर दिया करो'। इसके बाद सोशल मीडिया पर युवराज को ट्रोल किया जाने लगा।

Lights Out in Bandra for over an hour now ... can we get it back please ?!?! 😐

— yuvraj singh (@YUVSTRONG12) 4 June 2018

भज्जी-युवी की है पुरानी यारी
भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और हरभजन सिंह की दोस्ती काफी पुरानी है। पहले दोनों पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेले और फिर भारतीय टीम में भी दोनों साथ-साथ खेले। ये दोनों साथ मिलकर दूसरों की तो टांग खिंचाई करते ही हैं, लेकिन अगर मौका मिल जाए तो एक दूसरे के मजे लेने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसा ही कुछ सोमवार को भी हुआ।

Badshah bill time par diya karo 😜😜😂😂 https://t.co/qHcWnktKtU

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) 4 June 2018

ट्रोलर्स का ऐसा रहा रिएक्शन

Generator kharid le bhai...

— Dr. Gulati (@drgulatiji) 5 June 2018

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.