हार्ड वर्क नेवर गोज वेस्‍ट

2014-01-12T09:10:00Z

Kanpur स्‍वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर आईआईटी कानपुर में विवेकानंद यूथ लीडरशिप कनवेंशन 2014 का आयोजन किया गया कनवेंशन के दूसरे दिन प्रिंसेज ऑफ तबला ने आईआईटी में संगीत की बहार ला दी

क्योंकि मेहनत कभी बेकार नहीं जाती
मेहनत कभी भी बेकार नहीं जाती है. ये जरूर हो सकता है कि मेहनत का फल तत्काल न मिल पाए लेकिन एक निश्चित समय पर आपको रिजल्ट मिलने लगेंगे. सैटरडे को आईआईटी कानपुर में विवेकानंद जयंती के अवसर पर आर्गनाइज विवेकानंद यूथ लीडरशिप कनवेंशन 2014 के दूसरे दिन मुंबई आईआईटी के पासआउट शोभित माथुर ने आईआईटीयंस को सबक दिया. प्रोग्राम में फर्रूखाबाद घराने की मशहूर तबला वादक रिम्पा शिवा ने तबले की थाप से धमाल मचा दिया. प्रिंसेज ऑफ तबला के नाम से मशहूर रिम्पा शिवा की उंगलियां तबले पर पड़ते ही आईआईटी ऑडीटोरियम का माहौल संगीतमय हो गया. इससे पहले प्रोग्राम में स्कूली बच्चों ने कल्चरल परफार्मेंस से सभी को हैरान कर दिया.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.