हार्दिक पांड्या बनने जा रहे हैं पिता, कोहली सहित पूरी टीम इंडिया ने दी बधाई

2020-06-01T10:25:26Z

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने रविवार को बड़ी खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। हार्दिक पिता बनने वाले हैं उन्होंने अपनी मंगेतर नताशा के बेबी बंप की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की।

कानपुर। टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने रविवार को बड़ी खुशखबरी देकर सबको चौंका दिया। पांड्या जल्द ही पिता बनने वाले हैं। हार्दिक ने अपने मंगेतर के प्रेग्नेंट होने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं। यही नहीं हार्दिक पांड्या के भाई क्रुनाल, जिन्होंने छोटे प्रारूप में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है, ने भी नताशा के बेबी बंप वाली परिवार के बाकी लोगों के साथ की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

View this post on InstagramNatasa and I have had a great journey together and it is just about to get better 😊 Together we are excited to welcome a new life into our lives very soon. We&यre thrilled for this new phase of our life and seek your blessings and wishes 🙏

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on May 31, 2020 at 5:43am PDT


हार्दिक बनने जा रहे पिता
हार्दिक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार यात्रा की है और यह बेहतर होने वाला है। साथ ही हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।"
कर चुके हैं शादी
पांड्या ने बेबी बंप के साथ-साथ कुछ और तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की। इसमें एक तस्वीर वेडिंग की भी है। हालांकि हार्दिक और नताशा ने शादी कब की, यह तो पता नहीं। मगर दोनों माला पहने दिख रहे। ऐसा लगा रहा कपल ने लाॅकडाउन के बीच घर पर ही शादी की। खैर पांड्या की शादी की तस्वीरों से ज्यादा नताशा के प्रेग्नेंसी चर्चा में रही।

View this post on InstagramCongratulations HP and Nats!! We're so, so happy for you guys 🤗❤️ We can't wait to welcome the baby to the family 🤗😘

A post shared by Krunal Pandya (@krunalpandya_official) on May 31, 2020 at 5:54am PDT


कोहली सहित पूरी टीम ने दी बधाई
हार्दिक को टीम इंडिया की तरफ से भी शुभकामनाएं मिली। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री से लेकर कप्तान विराट कोहली तक ज्यादातर सभी भारतीय क्रिकेटरों ने हार्दिक को बधाई दी। विराट ने लिखा, 'आप दोनों को बधाई। घर में तीसरे सदस्य के आने पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।' विराट के अलावा शास्त्री ने लिखते हैं, 'हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।' इसके अलावा शिखर धवन, मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने भी कपल को बधाई दी।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.