उत्तराखंड सुपर लीगग(फुटबॉल टूर्नामेंट)

-पवेलियन ग्राउंड में हुए दो मुकाबले

DEHRADUN:उत्तराखंड सुपर लीग में हरिद्वार गंगेज और पौड़ी प्लाटून्स ने ख्-0 से एकतरफा जीत दर्ज लीग मुकाबले में पूरे अंक बटोरे। थर्सडे को पवेलियन ग्राउंड में पहला मैच हरिद्वार गंगेज और चमोली बुग्याल के बीच खेला गया। मैच के क्9वें मिनट में महेन्द्र कुमार ने गोल दागकर हरिद्वार गंगेज को क्-0 की बढ़त दिलाई।

गोल के लिए संघर्ष करते रहे चमोली के प्लेयर-

जबकि दूसरे हॉफ के 8भ्वें मिनट में जेम्स ने गोल दागकर हरिद्वार गंगेज को ख्-0 से आगे कर दिया। यही स्कोर खेल खत्म होने पर रहा और हरिद्वार ने ख्-0 के एक तरफा अंतर से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। चमोली बुग्याल की टीम पूरे मैच के दौरान हरिद्वार गंगेज के सामने संघर्ष करती हुए नजर आई। टीम को गोल करने के कुछ चांस जरूर मिले,लेकिन वह मिले मौको को गोल में तब्दील नहीं कर पाए।

शशांक व सुरजीत ने दागे गोल-

दूसरा मुकाबला पौड़ी प्लाटून्स और टिहरी लायंस के बीच खेला गया। शुरुआत में दोनो टीम गोल के लिए संघर्ष करती नजर आई। फ्फ्वें मिनट में शशांक ममगाई ने पौड़ी प्लाटून्स के लिए गोल दागकर क्-0 से आगे कर दिया। दूसरा हॉफ में पौड़ी ने अंतिम क्षणों पर एक और गोल दागकर टिहरी लायंस पर ख्-0 से जीत दर्ज की। सुरजीत ने अंतिम क्षणों पर पौड़ी प्लाटून्स के लिए गोल किया। वहीं पौड़ी प्लाटून्स के मुजम्मिल खान और हरिद्वार गंगेज के अजय पाल को शानदार खेल के लिए मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर बतौर चीफ गेस्ट विधायक राजकुमार, यूएसएल चेयरमैन वीरेन्द्र रावत, देवेन्द्र बुटोला, एमडी सचिन उपाध्याय,सीईओ नरेन्द्र कार्की, चीफ ट्रेजरार प्रवीन पुरोहित, डॉयरेक्टर अर्चना शर्मा, वीएस रावत आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive