-हरियाणा पुलिस का प्रधान के घर उत्पात, वृद्धा ने दम तोड़ा

-पुलिस के धक्के से वृद्धा की मौत का आरोप, परिजनों ने दी तहरीर

MEERGANJ:

पानीपत से दस दिन पहले दो बच्चों की मां के गायब होने पर मंडे सुबह हरियाणा और स्थानीय पुलिस ने गांव जाम में प्रधान के घर दबिश दी। आरोप है कि प्रधान के घर में पुलिस ने जमकर उत्पात मचाया और वृद्धा को धक्का दे दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है।

क्या है मामला

मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव जाम निवासी रिंकू हरियाणा में वेटर का काम करता है। इस बीच रिंकू का थाना वाखुल्ली जनपद पानीपत की दो बच्चों की मां के साथ प्रेम संबंध बन गए। महिला ¨रकू के साथ पांच मई को फरार हो गई। हरियाणा पुलिस ने दोनों के मोबाइल सर्विलांस पर लगाए, जिसमें गांव जाम निवासी ग्राम प्रधान व सपा नेता अतर सिंह के बेटे के मोबाइल नंबर पर महिला की बातचीत होनी ट्रेस हुई। हरियाणा पुलिस संडे शाम थाना पहुंची और वहां आमद दर्ज कराई और मंडे को दबिश दी। ग्राम प्रधान अतर सिंह के घर पर दबिश दी। ग्राम प्रधान मौजूद नहीं थे.आरोप है कि हरियाणा पुलिस प्रधान की छत के सहारे उसके भाई महीपाल के घर में घुस गई। महीपाल और उसका बेटा हंसराज छत के जरिये फरार हो गया। आरोप है कि पुलिस ने वृद्धा रामकली (75) पत्नी स्वर्गीय हंसराज को धक्का दे दिया.

वर्जन

पुलिस सर्विलांस के जरिए कॉल डिटेल के आधार पर अतर सिंह के घर आरोपी से पूछताछ करने गई थी। अतर सिंह के भाई के घर तो पुलिस गई ही नहीं फिर बदसलूकी की बात कहां से आ गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

दलवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक, थाना मीरगंज

Posted By: Inextlive