- फाइनल में हरियाणा ने डीडीसीए को दी 115 रन से करारी शिकस्त

- 33वां ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में खेला गया मुकाबला

DEHRADUN : फ्फ्वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में हरियाणा कोल्ट्स ने डीडीसीए को क्क्भ् रनों से करारी शिकस्त देकर खिताब अपने नाम कर लिया है। संडे को रेंजर्स ग्राउंड में खेले फाइनल मैच में डीडीसीए ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग करने का डिसिजन लिया। टॉस हारने के बावजूद हरियाणा कोल्ट्स की टीम ने ब्भ् ओवर में 8 विकेट पर फ्9फ् रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। बतौर ओपनर समीर कुरेशी ने 8म् और माधव कौशिक ने 90 रनों की शानदार पारी खेली। जवाब में डीडीसीए की टीम फ्भ्.भ् ओवर में ख्78 रनों पर सिमट गई। मिलिंद कुमार ने म्8 और योगेश नागर ने भ्9 रन की पारी खेली। उन्मुक्त चंद ने फ्0 और मोहित शर्मा ने ख्म् रन बनाए।

विनर को मिला क्.भ् लाख

विनर टीम को क् लाख भ्0 हजार और रनरअप टीम को एक लाख रुपए कैश प्राइज के साथ ट्रॉफी प्रदान की गई। बतौर चीफ गेस्ट सीएम हरीश रावत ने प्राइज डिस्ट्रिब्यूट किया। इस मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के प्रेसीडेंट हीरा सिंह बिष्ट, सचिव पीसी वर्मा, जोत सिंह गुनसोला, भुपेन्द्र बरी, ए.एस मेंगवाल, कुमार थापा, नरेन्द्र शाह आदि शामिल रहे।

समीर बने मैन ऑफ द टूर्नामेंट

हरियाणा कोल्ट्स के बैट्समैन समीर कुरेशी ने टूर्नामेंट में सबसे अधिक ब्0म् रन बनाए। उन्हें मैन ऑफ द टूर्नामेंट प्राइज के रूप में बाइक दी गई। बेस्ट बैट्समैन का खिताब-भ् हजार रुपए कैश प्राइज हरियाणा कोल्ट्स के माधव कौशिक को दिया गया। माधव ने फ्ब्0 रन बनाए। बेस्ट बॉलर चंडीगढ़ के राजेश शर्मा बने। राजेश ने ख्0 विकेट चटकाए। उन्हें भ् हजार रुपए का कैश प्राइज दिया गया। फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच के रूप में भ् विकेट चटकाने वाले हरियाणा के अमनिंदर सिंह को क्0 हजार रुपए का कैश प्राइज दिया गया।

Posted By: Inextlive