युवराज के बैटिंग ना करने पर हेजल के ट्वीट से शरू हुआ विवाद

2016-01-30T16:40:00Z

भले ही ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी 20 में युवराज सिंह को एक विकेट मिला हो और इंडिया सीरीज भी जीत गयी हो। लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड हंजल कीच इससे खुश नहीं हैं क्‍योंकि वो युवी की बैटिंग नहीं देख पायीं और उन्‍होंने ट्वीटर पर अपना दुख जाहिर भी कर दिया पर इससे विवाद और मजाक दोनों शुरू हो गए।

युवराज को बैटिंग ना मिलने से काफी लोग हैं निराश
लंबे समय बाद वापसी करने वाले युवराज सिंह को टी 20 में बैटिंग करते ना देख पाने का मलाल युवराज के कई फैंस को है और वे इस को लेकर शिकायत भी कर रहे हें और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम मैनेजमेंट को भी जिम्मेदार बता रहे हैं। ऐसे में युवराज की मंगेतर एक्ट्रेस हेजल कीच के इस बारे में शिकायत करने वाले ट्वीट के चलते नया विवाद श्ुरू हो गया। हेजल ने ट्वीट किया कि आखिर टीम में सलेक्शन होने के बावजूद युवराज सिंह को बैटिंग का मौका क्यों नहीं मिला। इस पर कुछ लोगों ने उनका सर्मथन किया और कुछ ने मजाक भी उड़ाया।

Haters are calling the press! Sheesh, is no one allowed to learn or ask questions anymore??! #findingcontroversy https://t.co/2mJeP4kmO2

— Hazel Keech (@hazelkeech) January 29, 2016


डिलीट कर दिए ट्वीट
जब बाद में हेजल की ट्वीट को लेकर विवाद बढ़ने लगा तो उन्होने अपने ट्वीट डिलीट कर दिए। लेकिन तब तक कंट्रोवर्सी शुरू हो चुकी थी। कई फैन्स ने हेजल के क्रिकेट के ज्ञान और ट्वीट को लेकर उनका मजाक बनाया और सवाल भी उठाये। हालांकि, कुछ लोगों ने हेजल का समर्थन भी किया।

 

And people learn by asking questions, right? https://t.co/4VAV1n9Mu1

— Hazel Keech (@hazelkeech) January 29, 2016


कुछ लोगों ने व्यक्तिगत स्तर पर भी हेजल को निशाना बनाया और कहा कि वे अपने होने वाले ससुर योगराज सिंह जैसा व्यवहार न करें और पहले क्रिकेट का ज्ञान हासिल कर लें। हालाकि हेजल ने इस बारे में कहा कि सवाल उठाने का हक सब को है और आप किसी को उसकी भावनायें जाहिर करने से नहीं रोक सकते।

 

inextlive from Cricket News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.