-ठेके पर चरस होने की सूचना पर पहुंचे थे एचसीपी

-दो आरोपी छूटकर भागे, पुलिस ने व्यापारियों को सुनाई खरी-खरी

Meerut: लालकुर्ती थाना क्षेत्र स्थित गोविंद प्लाजा में भांग ठेकेदार के साथियों ने मिलकर एचसीपी (हेड कांस्टेबल प्रमोटेड) से मारपीट की। यहीं नहीं एचसीपी की वर्दी और नेम प्लेट भी नोंच दी । वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग गए। बाद में एचसीपी ने तमाशबीन खड़े दुकानदारों को सहयोग न करने पर फटकार लगाई।

पहुंची थी पुलिस

लालकुर्ती स्थित गोविंद प्लाजा में भांग का कई वर्षो से ठेका है। ठेके पर भांग की आड़ अवैध तरीके से चरस बिक्री भी होती है। कुछ दिन पूर्व ही भांग ठेकेदार को चरस के साथ पुलिस ने पकड़ा और उसे जेल भेजा। रविवार को लालकुर्ती थाने के एचसीपी किरनपाल सिंह को सूचना मिली कि भांग ठेके पर आधा किलो चरस रखी है। जिसके बाद एचसीपी किरनपाल ठेके पर पहुंचे और चेकिंग की।

एचसीपी को पकड़कर पीटा

तभी भांग बेच रहे ठेकेदार के कर्मचारियों ने एचसीपी से मारपीट कर दी। वर्दी और नेम प्लेट भी नोंच ली। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मगर उससे पहले ही एचसीपी को जमीन में धक्का देकर दोनों आरोपी भाग गए। मौके पर भीड़ जमा थी जो तमाशबीन बनी रही।

वर्जन

एचसीपी से जिसने भी खींचतान की है। उसे किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। घटना में शामिल सभी के साथ कठौर कार्रवाई की जाएगी।

-जे। रविन्दर गौड, एसएसपी।

-------

Posted By: Inextlive