गार्ड ने की रोकने की कोशिश, लेकिन विशाल धक्का देकर आगे बढ़ गया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक डेढ़ मिनट तक छत से लटककर चिल्लाता रहा

Meerut। मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित आनंद हॉस्पिटल की छत से कूदकर एक व्यक्ति ने जान दे दी, जिसके बाद हॉस्पिटल में अफरा-तफरी मच गई। नीचे गिरे व्यक्ति को देखने के लिए लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया।

क्या है मामला

जागृति विहार के रहने वाला विशाल शर्मा फिलहाल बुढ़ाना गेट पर अपने मामा के यहां रह रहा था। विशाल ई-रिक्शा चलाता था। विशाल की शादी खरखौदा निवासी पूनम शर्मा से हुई थी। पूनम ने बताया कि मंगलवार को सुबह 10 बजे कालियागढ़ी निवासी राजू चौहान अपने साथ विशाल शर्मा को ले गया था। दोनों घर से पंचगांव जाने के लिए निकले थे। दोपहर दो बजे अचानक ही विशाल शर्मा अस्पताल की चौथी मंजिल से कूद गया।

चिल्लाता रहा बचाओ बचाओ

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक विशाल आनंद अस्पताल की चौथी मंजिल लटककर करीब डेढ़ मिनट तक बचाओ-बचाओ चिल्लाता रहा। मगर जब तक भीड़ और अस्पताल प्रशासन उसे बचाने की जुगत लगाते, तब तक उसके हाथ छूट गए और वह नीच आ गिरा, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

'मेरे पति की हत्या की गई है'

मृतक विशाल की पत्नी पूनम शर्मा ने बताया कि विशाल की आत्महत्या करने की कोई वजह नहीं है। उसे अस्पताल की छत से फेंका गया है। पूनम का कहना है कि मकान के बैनामे को लेकर किसी षडयंत्र के तहत मेरे पति की हत्या की गई है।

शराब के नशे में विशाल आया और लिफ्ट से चौथी मंजिल पर पहुंचा। इस बीच हमारे गार्ड ने उसे रोककर पूछताछ करने की कोशिश की। मगर वह गार्ड को धक्का देकर आगे बढ़ गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मुहैया करा दी गई है।

मुनीश पंडित, मैनेजर, आनंद हॉस्पिटल

प्रत्यक्षदर्शी और अस्पताल स्टाफ ने बताया कि विशाल शर्मा ने कूदकर जान दी है। इसके बावजूद परिवार की संतुष्टि के लिए पुलिस जांच कर रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive