ALLAHABAD: स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दुर्गा पूजा पार्क प्रीतम नगर में भाजपा प्रत्याशी कौशलेन्द्र सिंह पटेल के समर्थन में रविवार को हुई जनसभा में ईवीएम का मतलब जनमानस को समझाया। उन्होंने बताया कि देश भर में पार्टी का अश्वमेघ रूपी विजय रथ अब रुकने वाला नहीं है। क्योंकि ईवीएम का मतलब एवरी वोट फॉर मोदी होता है। इसीलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश की जनता लगातार विकास के नाम पर जीत का आशीर्वाद दे रही है और विपक्षी दल ईवीएम में गड़बड़ी का रोना रो रहे हैं।

देश में मोदी रोको प्रतियोगिता

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कांग्रेस व समाजवादी पार्टी सहित सभी क्षेत्रीय दलों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल सिर्फ एक सूत्री एजेंडे के तहत मोदी रोको प्रतियोगिता का आयोजन कर रहे हैं। इसे जनमानस अच्छी तरह से समझ चुका है। जनता देख रही है कि देश भर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में किस तरह विकास कार्यो की श्रृंखला बनाई गई है। इसीलिए विपक्षी दलों को लगातार चुनाव में हार का सामना करना पड़ रहा है।

नंदी की कहानी पर लगा ठहाका

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने सपा सरकार के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए एक ऐसी कहानी सुनाई जिसे सुनकर सभी ठहाका लगाने लगे। उन्होंने बताया कि जब प्रभु श्रीराम ने लंका का समूल नाश कर दिया था तो रावण, मेघनाद व कुंभकर्ण जैसी आत्माएं प्रभु श्रीराम के पास पहुंची और कहा कि कलयुग में हमारा क्या होगा। इस पर प्रभु ने कहा कि रावण की भूमिका में राजा मुलायम सिंह यादव, कुंभकर्ण की भूमिका में शिवपाल सिंह यादव, मेघनाद की भूमिका में अंतिम शासन अखिलेश यादव और सूर्पनखा की भूमिका में मायावती होंगी। जबकि मरीच की भूमिका अरविंद केजरीवाल निभाएंगे।

दर्जनों ने ली भाजपा की सदस्यता

सभा के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के सामने व्यापारियों सहित दर्जनों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली और पार्टी प्रत्याशी को जिताने का संकल्प लिया। इनमें प्रमुख रूप से प्रीतम नगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेश गुप्ता व उपाध्यक्ष शेरू पाल, सुलेमसरांय व्यापार मंडल के अध्यक्ष अतुल केसरवानी व महामंत्री सोनू गुप्ता शामिल रहे।

Posted By: Inextlive