- बड़ों के साथ बच्चों के लिए भी खास इंतजाम

BAREILLY:

धारा प्रजेंट दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन इवेंट में पार्टिसिपेट करने के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। 5 दिन बाद जीआईसी ग्राउंड में होगी फन, मस्ती और फिटनेस की बात। इंवेट का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू है। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के साथ ही एप और काउंटर के माध्यम से भी रजिस्ट्रेशन कराए जाए सकते हैं।

शाम 5 सजेगी महफिल

सीआईसी में 20 जनवरी को शाम 5 बजे से फिटनेस के अलावा कॉमेडी, सिंगिंग और मिमिक्री की महफिल सजेगी। हेल्थॉन के जरिए हम हेल्थ व फिटनेस से ही जुड़ी बातें नहीं बताएंगे। बल्कि, कलाकारों को भी अपनी परफॉर्मेस देने के लिए एक खास मंच देंगे।

देर रात तक होगी मस्ती

इस खास इवेंट में बड़ों के साथ बच्चों का भी बखूबी ख्याल रखा गया है। बच्चों के लिए किड्स जोन की व्यवस्था की गई है। प्रोग्राम में चटपटे खाने-पीने की चीजों का भी आनंद ले सकेंगे। इसके अलावा म्यूजिक जोन, लाइव परफॉर्मेस के अलावा और भी बहुत कुछ होगा। शाम 5 बजे चीफ गेस्ट प्रोग्राम का इनॉग्रेशन करेंगे। जो कि दे रात तक चलेगा। हम इस शाम को न सिर्फ फुल एंज्वॉयमेंट से शानदार बनाएंगे।

रजिस्ट्रेशन हैं शुरू

प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी गई। दैनिक जागरण ऑफिस या फिर ऑनलाइन या ऐप के जरिए आप रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

स्पेशल परफॉर्मेस

- डीजे, रॉक बैंड परफॉर्मेस, डांस परफॉर्मेस, सुपर सिंगर और स्टैंडअप कॉमेडी।

अधिक जानकारी के लिए कॉल करें

अधिक जानकारी के लिए पढ़ते रहिए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट या कॉल करें 7983332308 पर। रजिस्ट्रेशन की संख्या सीमित है, तो आज ही अपना रजिस्ट्रेशन सुरक्षित करें।

रजिस्टर योर सेल्फ ऑन

www.healthon.co

या

book my show

रेडियो पार्टनर - 91.9 रेडियो सिटी।

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया - इंडिया न्यूज।

मैनेज्ड बाई - आई डायरेक्ट।

Posted By: Inextlive