मेनका के विवादित बयान पर बोलीं हेमा हर किसी की सोच अलग है उनके अंंदर ऐसी फीलिंग नहीं आती

2019-04-13T13:33:16Z

मेनका गांधी के विवादास्पद बयान पर आज मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि किसने हमें वोट दिया और किसने नहीं इससे फर्क नहीं पड़ता है। बता दें कि यूपी मे सुल्तानपुर में मेनका ने मुस्लिम मतदाताओं पर विवादित बयान दिया है।

कानपुर। मथुरा से भाजपा सांसद और लोकसभा चुनाव की उम्मीदवार हेमा मालिनी इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटी है। ऐसे में आज उन्होंने मेनका गांधी के विवादास्पद बयान पर अपनी राय व्यक्त की। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हेमा मालिनी का कहना है कि ट्रिपल तालक मुद्दे पर कई अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाएं हमारा समर्थन करती हैं लेकिन अगर वे नहीं भी करती हैं तो भी आपको हर किसी की मदद करनी होगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है किसने हमे वोट दिया और किसने नहीं। इस तरह की फीलिंग मुझमे नहीं हैं। हर कोई अलग है।
चुनाव जीत जाऊंगी तो आपको मेरी जरूरत पड़ेगी

मेनका गांधी सुलतानपुर से भाजपा की ओर से चुनावी मैदान में उतरी हैं। इस दाैरान उन्होंने कहा था कि अगर मैं मुसलमानों के समर्थन के बिना जीतती हूं और उसके बाद वो किसी काम को लेकर आते हैं तो मेरा रवैया भी वैसा ही होगा। मैं जीत रही हूं इसमें कोई दो राय नहीं है, लेकिन मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो अच्छा नहीं लगेगा। अगर इस बार भी मैं चुनाव जीत जाऊंगी तो आपको मेरी जरूरत पड़ेगी। चुनाव के बाद मुझे पता चलेगा कि आपकी तरफ से मुझे सौ वोट या दो सौ वोट ही दिए तो जब आप काम के लिए मेरे पास आएंगे तो मेरा रवैया भी वैसा ही होगा।  
हेमा मालिनी जब अचानक से पहुंची गेंहू के खेत और काटने लगी फसल, देखें तस्वीरें
लोकसभा चुनाव 2019 : मथुरा से हेमा मालिनी फतेहपुर सीकरी से राज बब्बर, UP में दूसरे चरण में कौन किसके सामने
मेनका गांधी को तीन दिनों के भीतर जवाब देना होगा

मेनका गांधी के इस बयान के बाद मचे सियासी भूचाल मच गया है। हर तरफ उनके इस बयान की आलोचना होने लगी। उनके इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाई है। जिले के चुनाव अधिकारियों ने मेनका को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उत्तर प्रदेश चुनाव कार्यालय के नोटिस पर मेनका को तीन दिनों के भीतर जवाब देना होगा। हालांकि केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का कहना है कि मेरे बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। लोग विरोध करने से पहले मेरा पूरा भाषण सुन लें। हमेशा से मेरे लिए कि हिंदू-मुस्लिम मेरे लिए एक समान हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.