- दूसरे दिन भी सभी कॉलेजों में एडमिशन को लेकर मारामारी

- कहीं सीटें फुल तो कहीं अभी भी है खाली सीटें बाकी

Meerut- सीसीएस यूनिवर्सिटी संबंधित कॉलेजों में ओपन मेरिट से एडमिशन के दूसरे दिन भी भारी भीड़ रहीं। ऐसे में कॉलेजों में एडमिशन को लेकर काफी मारामारी रहीं। ऐसे में सभी कॉलेजों में छात्राओं की भारी भीड़ लगी हुई थी। कॉलेजों में एडमिशन के लिए ब्वॉयज की तुलना में ग‌र्ल्स की ज्यादा लम्बी लाइन देखने को मिली।

कॉलेजों में लंबी कतार

कॉलेजों के पास भी एडमिशन करने में एडमिशन के लिए हालांकि अभी 16 अगस्त तक का समय छात्राओं का दिया गया है, लेकिन फिर भी छात्राओं को भी फार्म जमा कराने की जल्दी थी। इसलिए कॉलेजों में कतारों के बीच छात्राओं के चेहरों पर बस चिंता ही देखने को मिल रही थी। आरजी कॉलेज, इस्माईल कॉलेज, डीएन कॉलेज, शहीद मंगल पांडे, कनोहर लाल कॉलेज, मेरठ कॉलेज आदि कॉलेजों में शनिवार को एडमिशन के लिए भीड़ देखने को मिली।

कहीं सीट फुल

कॉलेजों में कहीं सीटें फुल हो चुकी है तो कहीं अभी भी सीटें खाली ही है। इस्माईल कॉलेज की बात करें तो यहां पर सभी सीटें फुल हो चुकी हैं। कॉलेज में बीए में 642 सीट थी। सभी सीटें फुल हो गई है। आरजी कॉलेज में बीएससी में 240 सीटें थी। आरजी में भी सीटें लगभग फुल हो चुकी है। शहीद मंगल पांडे कॉलेज की बात करें तो यहां भी काफी कोर्स की सीटें लगभग फुल है, कुछ कोर्स की खाली भी है। वहीं मेरठ कॉलेज में बीएससी की सीटें फुल हो चुकी है।

आरजी में हुआ हंगामा

- एडमिशन कराने आई छात्राओं ने किया हंगामा।

मेरठ- शनिवार को आरजी डिग्री कॉलेज में छात्राओं ने फार्म जमा न होने पर हंगामा किया। शनिवार को जब छात्राए कॉलेज में एडमिशन के लिए पहुंची तो वहां सीट पर फार्म जमा करने वाले कर्मचारी ही मौजूद नहीं मिले। ऐसे में छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। काफी देर बाद जाकर जब कोई कर्मचारी सीट पर आया तो छात्राएं शांत हुई।

एडमिशन की थी चिंता

हुआ यूं शनिवार को जब छात्राएं एडमिशन के लिए आरजी पीजी कॉलेज पहुंची तो वहां पर फार्म जमा करने वाले काउंटर पर कोई भी कर्मचारी तक नहीं मिला। ऐसे में घंटाभर वेट करती छात्राओं में गुस्साते हुए हंगामा कर दिया। काफी देर जाकर जब ये बात मैनेजमेंट को पता लगी तो फिर कर्मचारी को बुलाया गया और फार्म जमा किए गए।

Posted By: Inextlive