हीरोइन सिर्फ ग्लैमर के लिए नहीं होती राघवन

2012-03-24T13:07:00Z

Raghavan was apprehensive about one thing regarding roping in Kareena for ‘Agent Vinod’ as she would have to be cast opposite her real life beau Saif Ali Khan

फिल्ममेकर श्रीराम राघवन अपनी फिल्म एजेंट विनोद में पहले दर्जे की एक अभिनेत्री को लेना चाहते थे. सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में रहस्मपूर्ण किरदार निभाने के लिए उन्होंने करीना कपूर को चुना. राघवन कहते हैं कि हीरोइन फिल्म में केवल ग्लैमर के लिए नहीं होती.
एजेंट विनोद शुक्रवार को प्रदर्शित हो चुकी है. राघवन ने कहा कि एक हीरोइन की भूमिका फिल्म में सिर्फ ग्लैमर के लिए नहीं होनी चाहिए. उसका एक विशिष्ट किरदार होना चाहिए. इसलिए मैंने अपनी फिल्म के लिए पहले दर्ज की एक अभिनेत्री को लेना सुनिश्चित किया और करीना हमारी पसंद बनीं.

उन्होंने कहा कि फिल्म में करीना का रहस्यपूर्ण किरदार है और मैं निश्चित रूप से इसके लिए एक अच्छी अभिनेत्री चाहता था. मैं करीना को एक अभिनेत्री के तौर पर पसंद करता हूं, इसलिए हमें लगा कि उन्हें क्यों न लें. वैसे करीना निजी जिंदगी में सैफ की प्रेमिका हैं, इसलिए राघवन उन्हें फिल्म में लेने के प्रति थोड़े आशंकित थे. उन्होंने कहा कि एकमात्र चिंता यह थी कि सैफ व करीना वास्तविक जीवन में प्रेमी-पेमिका हैं, इसलिए मैं नहीं जानता था कि उन्हें लेना सही होगा या नहीं लेकिन फिल्म बनाने के दौरान मुझे लगा कि मैंने सही निर्णय लिया और करीना ने अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है. राघवन इससे पहले एक हसीना थी व जॉनी गद्दार जैसी रोमांचक फिल्में बना चुके हैं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.