- पुलिस ने डॉक्टर की बाइक का किया चालान तो सीएमएस हो गए खफा

-डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल परिसर में वाहन न खड़े करने के लिए सीएमएस ने ही चस्पा कराए थे पंफलेट

बरेली : डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल परिसर में खड़े वाहनों का चालान करने के अपने आदेश को सीएमएस खुद ही पलीता लगा रहे हैं। मंडे को सीएमएस ने हॉस्पिटल में नोटिस चस्पा कराए और ट्यूजडे को परिसर में खड़ी डॉक्टर की बाइक का पुलिस चालान करने लगी तो खुद सीएमएस ने ही पुलिस को चालान करने से रोक दिया। वहीं नई व्यवस्था लागू होने के पहले दिन हॉस्पिटल चौकी पुलिस ने परिसर में खड़े 11 वाहनों का चालान कर दिया।

अरे डॉक्टर साहब हैं भाई

दोपहर करीब 12 बजे हॉस्पिटल चौकी प्रभारी चमन गिरी ने डेंटिस्ट डॉक्टर अवधेश गंगवार की बाइक परिसर में खड़ी देखी तो चालान करने पहुंच गए। एडीएसआईसी डॉ। टीएस आर्या वार्ड का निरीक्षण कर रहे थे, उन्होने डॉक्टर की बाइक के पास चौकी प्रभारी को देखा तो वह वहां आकर बोले अरे ये हमारे डॉक्टर साहब की गाड़ी है इनका चालान मत करो। यह सुनकर चौकी प्रभारी भी सकते में पड़ गए।

वर्जन

हमें हॉस्पिटल प्रबंधन ने ही आदेशित किया था कि पार्किंग के अलावा अन्य किसी जगह वाहन खड़ा मिले तो उसका चालान किया जाए, जब डॉक्टर की गाड़ी का चालान कर रहे थे तो एडीएसआईसी ने ही चालान करने से रोक दिया।

चमन गिरी, प्रभारी, हॉस्पिटल चौकी

वर्जन

अभी हॉस्पिटल में तैनात स्टाफ को चालान संबंधी व्यवस्था के लिए अवेयर नही किया गया था इसलिए चालान काटने के लिए मना किया गया। आगे ऐसा नहीं किया जाएगा।

डॉ। टीएस आर्या, एडीएसआईसी

Posted By: Inextlive