दिल्ली की घटना के बाद मेरठ में हाई अलर्ट

2019-07-03T06:00:46Z

डीएम ने पुलिस अधिकारियों के साथ निकाला फ्लैग मार्च

मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर पुलिसबल तैनात

मेरठ में संवेदनशील स्थलों पर खुफिया नजर

Meerut। रविवार को पुलिस के लाठीचार्ज के बाद बिगड़ी शहर की फिजां अभी पूरी तरह से नियंत्रित भी नहीं हो पाई थी कि सोमवार को दिल्ली में एक धार्मिक स्थल में मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ का असर मेरठ में देखने को मिला। एहतियातन शहर के धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई। डीएम और एसपी सिटी ने शहर के मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला।

निकाला फ्लैग मार्च

जनपद का माहौल खराब करने वाले जेल जाने को तैयार रहें। असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लायी जाएगी और गुंडा तत्वों को जनपद व प्रदेश के बाहर किया जाएगा। डीएम अनिल ढींगरा ने मंगलवार को पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ किए गए फ्लैग मार्च के दौरान यह कहा। डीएम ने पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों, रैपिड एक्शन फोर्स की कंपनी के साथ घंटाघर से एसपी सिटी कार्यालय से कोतवाली, सर्राफा बाजार, भगत सिंह मार्केट होते हुए हापुड़ अड्डे तक फ्लैग मार्च निकाला। और आमजन को विश्वास दिलाया कि हर मुश्किल घड़ी में पुलिस व प्रशासनिक अमला उनके साथ खड़ा है। एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह, एडीएम सिटी महेश कुमार शर्मा, नगर मजिस्ट्रेट संजय कुमार पाण्डेय, सीओ दिनेश कुमार शुक्ला आदि इस दौरान मौजूद थे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.