साक्षी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई से पहले अजितेश के साथ मारपीट कोर्ट ने दिया सुरक्षा देने का आदेश

2019-07-15T12:20:37Z

भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा के प्रेम विवाह के प्रकरण में 15 जुलाई सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने साक्षी व उसके पति को सुरक्षा देने का आदेश दिया है। बता दें कि सुनवाई से पहले साक्षी के पति अजितेश के साथ मारपीट हुई है।

कानपुर। बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरताैल की बेटी साक्षी मिश्रा के प्रेम विवाह के प्रकरण में सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। साेमवार सुबह साक्षी और अजितेश डीजीपी के आदेश पर मुहैया कराई गई पुलिस सुरक्षा में कोर्ट में पहुंचे। साक्षी और अजितेश की ओर से हाईकोर्ट में शादी को लेकर अभिलेख पेश किए गए हैं।

#SakshiMishra-अजितेश के साथ #allahabadHighCourt में मारपीट, मिली सुरक्षा एडवोकेट ने बताया पूरा सच pic.twitter.com/hp17xtgQcm

— inextlive (@inextlive) July 15, 2019


हाईकोर्ट के अंदर मारपीट होना बेहद चिंताजनक

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद दोनों को सुरक्षा के आदेश दिए हैं। वहीं इस मामले में एक बड़ी खबर और सामने आ रही है। सुनवाई से पहले साक्षी के पति के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। साक्षी के वकील ने दावा किया है कि सुनवाई से पहले कोर्ट के अंदर साक्षी के पति अजितेश कुमार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। कोर्ट के अंदर ऐसा होना बेहद चिंताजनक है।
ऐसे शुरू हुई थी साक्षी की अजितेश संग लवस्टोरी, फिल्मी स्टाइल में भाई के दोस्त को बनाया हमसफर

सोच बदलो पापा...BJP MLA की बेटी साक्षी ने लवमैरिज के बाद लगाए अपनों पर प्रताड़ना के आरोप
साक्षी सुरक्षा के लिए पहुंची थी इलाबादा हाईकोर्ट
बता दें कि इन दिनों विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी के दलित जाति के युवक अजितेश से शादी पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हाल ही में साक्षी ने  दो वीडियो वायरल करके अपने विधायक पिता से अपनी व पति की जान का खतरा बताया था। बीते दिनों सुरक्षा के लिए दोनों हाईकोर्ट भी गए थे। वहीं विधायक पप्पू भरतौल ने बेटी साक्षी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

 

 

var width = '100%';var height = '360px';var div_id = 'playid35';playvideo(url,width,height,type,div_id);


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.