- शनिवार को बारिश के बाद रविवार को फिर बदला मौसम का मिजाज - दिन भर खिली तेज धूप ने किया परेशान GORAKHPUR: मौसम के मिजाज में उठा-पटक का दौर जारी है. शनिवार को झमाझम बारिश के बाद रविवार को मौसम में फिर बदलाव देखने को मिला. सुबह से ही तेज धूप खिली. दिन भर यह लोगों को परेशान करती रही. देर शाम के ब

- शनिवार को बारिश के बाद रविवार को फिर बदला मौसम का मिजाज

- दिन भर खिली तेज धूप ने किया परेशान

GORAKHPUR: मौसम के मिजाज में उठा-पटक का दौर जारी है। शनिवार को झमाझम बारिश के बाद रविवार को मौसम में फिर बदलाव देखने को मिला। सुबह से ही तेज धूप खिली। दिन भर यह लोगों को परेशान करती रही। देर शाम के बाद हवाएं चलने से कुछ राहत जरूर मिली। मौसम विभाग के जिम्मेदारों की मानें तो आने वाले दिनों में भी मौसम का यह मिजाज यूं ही बना रहेगा। मौसम विभाग ने 4 और 5 जून को भी शहर में छिटपुट बारिश की संभावना जताई है। टेंप्रेचर में कोई खास बदलाव नहीं होगा।

24 घंटे में हुई 23 एमएम बारिश

गोरखपुर में शनिवार को खूब बारिश हुई। झमाझम बारिश के बाद लोगों ने काफी राहत महसूस की। रविवार की शाम 6.30 से शनिवार की शाम 6.30 तक के बीच 24 घंटों में 23 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई। मौसम के इस तेवर से टेंप्रेचर में भी भारी गिरावट देखने को मिली। जहां मैक्सिमम टेंप्रेचर नॉर्मल से 7 डिग्री लुढ़ककर 32.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, वहीं मिनिमम टेंप्रेचर में भी नॉर्मल से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिली। यह भी 22.3 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

Posted By: Inextlive