RANCHI : पंडरा के विकास नगर स्थित ससुराल में मधुकम के सूरज चौधरी की संदिग्ध हालात में मौत मामले में रविवार को थाने का घेराव किया गया युवक की मौत को हत्या बता घेरा पंडरा थाना। परिजन और मोहल्लेवासियों ने थाने में हंगामा कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। परिजनों ने थानेदार को एक ज्ञापन भी सौंपा, जिसमें मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग भी की गई है। इसे लेकर मृतक के भाई संतोष चौधरी ने पंडरा ओपी में मामला दर्ज करवाया है। इसमें पत्‍‌नी सहित ससुराल वालों को मौत का जिम्मेवार बताया गया है।

साजिश के तहत मारा

सूरज के भाई संतोष चौधरी ने पुलिस को बताया कि सूरज को साजिश के तहत मारा गया है। मौत से कुछ दिन पहले उसने एक दोस्त को अपनी जान को खतरा बताया था। उसने इसे हल्के में लिया। मौत के बाद परिजनों को जानकारी दी। इसे लेकर संतोष ने गहनता से पूरे मामले की जांच की है। कहा है कि पुलिस ठीक से जांच करेगी, तो ससुराल वालों की भूमिका ही सामने आएगी।

एक वर्ष पहले किया था लव मैरिज

सूरज ने एक वर्ष पहले अकांक्षा से लव मैरिज से शादी की थी। दोनों के परिवार वाले राजी नहीं थे, जबरन दोनों ने परिजनों को मनवाकर शादी की थी। कुछ दिनों से सूरज ससुराल में ही रह रहा था। बीते शुक्रवार को उसकी संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। मौत के बाद सूरज के परिजन और ससुराल वाले भिड़ गए थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में झूलने से मौत

सूरज की मौत पर बवाल बढ़ रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या के संकेत मिल रहे हैं। पोस्टमार्टम सूत्रों की मानें तो फंदे से झूलने की वजह से उसकी मौत हुई है। शरीर में किसी तरह के जख्म नहीं मिले हैं।

Posted By: Inextlive