AGRA: AGRA: थाना एत्माद्उद्दौला क्षेत्र में एक शोहदे ने हाईस्कूल की छात्रा का जीना दुश्वार कर रखा है। आते-जाते उसका रास्ता रोका जाता है। शोहदे के घर पर शिकायत करने पर भी कोई हल नहीं निकला उल्टा छात्रा को तेजाब से जला देने की धमकी दी गई। उसके भाइयों को जान से मारने की धमकी दी गई। शोहदे की धमकी से पूरा परिवार दहशत में है। पीडि़ता ने थाना एत्माद्उद्दौला में तहरीर दी है।

रास्ते में रोकते हैं छात्रा को

टेढ़ी बगिया निवासी क्ब् वर्षीय रानी (काल्पनिक नाम) क्षेत्र में ही एक स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा है। वह वहीं के निवासी एक शोहदे से परेशान है। वह स्कूल जाने के दौरान उसका रास्ता रोक देता है। वह उससे बहुत परेशान है। दो महीने से उसने छात्रा का जीना दुश्वार कर रखा है। छात्रा ने परिजनों को जब इस बात की जानकारी दी तो वह चिंताग्रस्त हो गए।

बेटी को स्कूल छोड़ने गए

परिजन बेटी को दो चार दिन तक परिजन छात्रा को छोड़ने उसके साथ उसके स्कूल तक गए लेकिन शोहदे की हरकतों पर कोई असर नहीं पड़ा। परिजनों ने शोहदे के घर पर भी शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई बल्कि शोहदे ने घर पर आकर धमकी देना शुरू कर दिया। पूरा परिवार उसकी धमकी से घबराया हुआ है।

तेजाब डालने की दी धमकी

परिजनों ने बताया कि शोहदा उससे जबरन शादी करने का दबाव बनाता है। मना करने पर घर में अपने साथियों को लेकर आता है। दो दिन पूर्व वह रात में घर आया था। उसके हाथ में चाकू था। तमंचा भी लेकर आता है। उसने छात्रा पर तेजाब डालने की धमकी दे डाली। साथ ही भाइयों को गोली मार कर जान से मारने की धमकी दी।

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

परिजनों का कहना था कि वह शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस गए थे। थाना एत्माद्उद्दौला में भी अपनी शिकायत दर्ज कराई है। घटना के बाद से बाद से छात्रा सहम गई है। वह इतना डरी हुई है कि उसने स्कूल जाना छोड़ दिया है। परिजन भी शोहदे की धमकी से आशंकित हैं। एक शोहदे ने पूरे परिवार को पेरशान कर दिया है।

Posted By: Inextlive