दस लाख रुपये के लेनदेन का चल रहा था विवाद

गले में जहर का इंजेक्शन देकर उतारा मौत के घाट

17 दिन पहले टीपी नगर में दर्ज कराया था मुकदमा

पीएसी के बर्खास्त जवान समेत तीन आरोपी पुलिस ने दबोचे

Meerut। पुलिस ने वेदव्यासपुरी से अपहृत व्यापारी के मर्डर का खुलासा कर दिया। पुलिस ने व्यापारी के मर्डर के आरोप में पीएसी के बर्खास्त जवान समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर व सिपाही की वर्दी, घटना में प्रयुक्त हुई कार, इंजेक्शन देने वाली सीरिंज, तीन हथियार समेत काफी समान बरामद हुआ।

28 जनवरी से लापता

एसपी सिटी रण विजय सिंह ने बताया कि पिछले 28 जनवरी 2019 को वेदव्यास पुरी से कारोबारी अमित जैनर रहस्यमय तरीके से गायब हो गए थे। गाजियाबाद निवासी निमित जैनर ने हरिद्वार निवासी राजकुमार के खिलाफ टीपी नगर थाने में उनके अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

क्या था मामला

राजकुमार पुत्र साधूराम ने अमित जैनर के साथ मिलकर हरिद्वार में जमीनी कार्य करने के लिए रूपये लगाए थे। दोनों में विवाद होने के कारण राजकुमार ने अमित जैनर के खिलाफ रूड़की में दस लाख रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी कारण राजकुमार अमित जैनर से रंजिश रखने लगा था। राजकुमार ने पीएसी के बर्खास्त जवान सुशील को अपने साथ शामिल कर लिया। सुशील अपने दोस्त गुलाब उर्फ भिकारी को भी अपने साथ ले आया। इसके साथ राजकुमार ने अपने डाइवर राजकुमार भी उनके गैंग में शामिल कर लिया।

नहर में फेंका शव

ये चारों 28 जनवरी को अमित जैनर के पास वेदव्यासपुरी पहुंचे। राजकुमार गाड़ी को काफी दूर खड़ी कर अमित जैनर के पास पहुंचा। उसने कहा कि रूड़की से आई पुलिस पुराने मुकदमें से संबंधित कोई पुलिस बात करना चाह रही है। जैसे ही वह गाड़ी के पास पहुंचा। तीनों लोगों ने उसे जबरन गाड़ी में डाल दिया। उसे गंग नहर की पटरी में एक मकान पर लेकर पहुंचे और जहर का इंजेक्शन लगा दिया। लाश को गाड़ी में डालकर गंग नहर की बहती धारा में डाल दिया।

यह हुए गिरफ्तार

1. सुशील पुत्र सुखवीर निवासी चोरा वाला थाना ककरौली, मुजफ्फरनगर

2. गुलाब उर्फ भिकारी पुत्र राजाराम निवासी ग्राम घासीपुरा थाना मंसूरपुर

3. कुलदीप राज पुत्र इन्दराज निवासी असदपुर करनजली थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर

Posted By: Inextlive