रिक्शा चालक के साथ आने वाला युवक हुआ मौके से फरार

मौके से गोवंश और छुरी की गई बरामद

आगरा। थाना शाहगंज क्षेत्र नरीपुरा में बजरंगियों ने गोवंश के साथ एक रिक्शे को पकड़ लिया। रिक्शे के साथ चलने वाला एक युवक मौके से भाग निकला। रिक्शे व रिक्शा चालक को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बजरंगियों का कहना था कि रिक्शे में गोवंश ही था। फरार युवक पुराना गोकश है।

मुखबिर से मिली थी सूचना

बजरंगदल के गौ रक्षा प्रमुख संजय मल्होत्रा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह मुखबिर द्वारा नरीपुरा से गोवंश ले जाने की सूचना मिली। इसी के बाद बजरंगी पहुंच गए। उनको देख एक गोकश मौके से भाग निकला। एक रिक्शा गोवंश, छुरी एक सिर अलग से बरामद किया गया। रिक्शा चालक पकड़ लिया। गोवंश को जांच के लिए भेज दिया।

भाई की दुकान पर ले जा रहा था

संजय मल्होत्रा के मुताबिक भागा हुए गोकश का नाम शमसुद्दीन पुत्र शकील निवासी बड़ा गालिबपुरा नाई की मंडी बताया गया है। धनौली सब्जी मंडी में उसके भाई की मीट की दुकान है। वह गोवंश वहीं पर लेकर जा रहा था। इनके मुताबिक ताजगंज पक्की सराय से गायों को लोडिंग टेम्पो से लाते हैं। बाड़े में काट कर कार से दुकानों पर सप्लाई करते हैं। रिक्शा चालक का नाम सुनील निवासी फर्रुखाबाद बताया गया है। वर्तमान में वह नालबंद पर अपने रिक्शे पर ही सोता है।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

थाना शाहगंज इंस्पेक्टर तस्नीम अहमद रिजवी ने बताया कि संजय मल्होत्रा की तहरीर पर सुनील व शमसुद्दीन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। संजय मल्होत्रा के मुताबिक शमसुद्दीन पर पहले भी कई मुकदमे हैं। गोवंश पकड़ने में बजरंगदल के उपेंद्र, विवेक, प्रिंस, दीपक, कुलदीप, राजीव, दिग्विजय दौनेरिया, जितेंद्र जयपुरिया आदि शमिल रहे।

Posted By: Inextlive