-बेलीपार में ठिकाने की मिली थी सूचना

- दबिश देने पहुंची कई थानों की पुलिस भी पकड़ने में रही असफल

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया में गुरुवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि झंगहा का हिस्ट्रीशीटर अच्छेलाल भस्मा गांव में अपना ठिकाना बना छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही आनन-फानन में बेलीपार, गगहा, गोला सहित अन्य थानों की फोर्स ने मौके पर पहुंच घेराबंदी कर दी। दबिश का पता चलते ही बदमाश बोलेरो में सवार हो भागने लगे। पीछा करने पर अच्छेलाल साथियों संग गाड़ी छोड़कर पास के गांवों के रास्ते भाग निकला। पुलिस के हाथ सिर्फ बोलेरो लगी।

फिल्मी स्टाइल में धरपकड़

झंगहा एरिया के बौठा निवासी अच्छेलाल हिस्ट्रीशीटर है। उसकी ससुराल बेलीपार के भस्मा गांव में हैं। गुरुवार सुबह बेलीपार पुलिस को सूचना मिली कि अच्छेलाल भस्मा में ठिकाना बनाए हैं। करीब 10 बजे पुलिस दबिश देने पहुंची तो वह तीन अन्य बदमाशों के साथ बोलेरो से निकल रहा था। उनके पास दो रायफल भी थीं। पुलिस देखकर कौड़ीराम की ओर भागने लगा। इस दौरान बांसगांव थाना और कौड़ीराम चौकी की पुलिस ने कौड़ीराम टोला बैरिया के पास घेराबंदी कर दी। मगर वे चकमा देकर मीट मंडी के बगल से सोहगौरा कछार की ओर मुड़ गए। सोहगौरा से सिहोरवा होते हुए राप्ती नदी के किनारे पहुंचे। पुलिस भी पीछे लगी रही। अपराधी पीपे के पुल के जरिए नदी पार कर भागने लगे। मगर रेत में बोलेरो का पहिया फंस गया। गाड़ी ना निकलने पर फायरिंग करते हुए भाग निकले। इस धरपकड़ के कारण कई गांवों में दहशत का माहौल बन गया। मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक कोई भी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है। पुलिस गाड़ी अपने कब्जे में ले कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

वर्जन

पुलिस ने बोलेरो बरामद कर ली है। बदमाशों को इस इलाके के बारे में अच्छी जानकारी थी इसलिए वे भागने में सफल रहे। आसपास के गांवों में घेराबंदी कर दी गई है। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive