- बीएसएफ जवान को टक्कर मार कर अज्ञात वाहन फरार

- पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज, वाहन का नहीं चला पता

देहरादून,

शहर की सड़कों के किनारे पैदल चलना भी खतरे से खाली नहीं रहा। रायपुर में वेडनसडे रात सड़क किनारे पैदल चल रहे एक बीएसएफ के कांस्टेबल को अज्ञात वाहन टक्कर मार कर फरार हो गया। टक्कर इतनी तेज थी कि बीएसएफ का जवान उछलकर सड़क से करीब 10 फीट दूर जा गिरा। टक्कर मारने वाला वाहन चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस कंट्रोल रूम की मोबाइल वैन 112 मौके पर पहुंची, गंभीर घायल बीएसएफ जवान को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

रात 9 बजे हुआ हादसा

एक्सीडेंट रायपुर थाना एरिया में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम से महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज के बीच वेडनसडे रात 9 बजे हुआ। चमोली के सिरोली गांव निवासी बीएसएफ का जवान संदीप मैठाणी पुत्र जगदीश प्रसाद उम्र 30 वर्ष छुट्टी लेकर देहरादून में ही अपने ससुराल आया हुआ था। रायपुर के पास सोडा गांव में उसका ससुराल है। रात को साढ़े आठ बजे वह ससुराल से पैदल इवनिंग वॉक करने निकला था। स्पो‌र्ट्स कॉलेज के पास उसे अज्ञात वाहन टक्कर मार कर फरार हो गया।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

हादसे की सूचना किसी स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस कंट्रोल रूम की 112 वैन मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में घायल को रायपुर पीएचसी पहुंचाया। वहां से डॉक्टर्स ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहां से उसे महंत इंदिरेश अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस हिट एंड रन करने वाले वाहन की तलाश में इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

कार ने मारी ई-रिक्शा को टक्कर, बुजुर्ग की मौत

एक अन्य सड़क हादसा सहारनपुर रोड पर निरंजनपुर सब्जी मंडी के पास हुआ। देर रात एक वरना कार ने ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें ई-रिक्शा सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। उक्त सूचना पर थाना पटेलनगर पुलिस बल तत्काल मौके पहुंचे तथा घायल व्यक्ति को उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान असगर पुत्र हमीद निवासी ग्राम- जबरदस्तपुर जोरासी, पोस्ट, लंढोरा, हरिद्वार, उम्र 65 वर्ष के रूप में हुई। मृतक के संबंध में जानकारी करने पर पता चला कि वह अपनी बेटी से मिलने के लिए हरिद्वार से दून आया था व ई-रिक्शे में अपने दामाद के साथ उसके घर जा रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक का पंचनामा भर कर मोर्चरी में रखवा दिया है।

Posted By: Inextlive