- 21 मार्च को सहरानपुर चौक पर बाइक सवार को मारी थी टक्कर

- हादसे के चार दिन बाद इलाज के दौरान बाइक सवार की हुई थी मौत

- मेरठ के कैंटोमेंट क्षेत्र का रहने वाला है आरोपी

DEHRADUN: 21 अप्रैल की आधी रात करीब ढाई बजे सहारनपुर चौक पर एक बाइक सवार को कुचलकर भागने वाले कार सवार युवक को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया है। घटना स्थल से मिली कार की नंबर प्लेट के टुकड़ों की मदद से दून पुलिस आरोपी तक पहुंचने में सफल हो पाई। पुलिस को क्लू मिला और आरोपी की धरपकड़ के लिए जाल बिछा दिया गया। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और एक टीम का गठन किया। टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि कार और बाइक में टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए थे और बाइक सवार (सूरजमन तिवारी) की अस्पताल में मौत हो गई थी। सूरजमन तिवारी परिवार में अकेला कमाने वाला था।

मेरठ के बिजनेसमैन का बेटा है आयुष

ख्क् मार्च को सहारनपुर चौक पर रात के ख्.फ्0 बजे एक तेज रफ्तार कार सवार ने एक बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी थी। हादसे के चार दिन बाद बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हो गई। मंगलवार को मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि मेरठ के बिजनेसमैन के बेटे आयुष सिंघल ने ख्क् मार्च की रात बाइक सवार सुरजमन तिवारी को कुचल दिया था। घायल को पुलिस ने क्08 की मदद से पहले दून हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया था। जिसके बाद घायल को महंत इंद्रेश हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां आईसीयू में चार दिन बाद सूरज की मौत हो गई थी।

टूटी नंबर प्लेट से पकड़ा गया आरोपी

आरोपी रईसजादे को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। घटना के खुलासे के लिए एसएसपी ने लक्ष्मण चौक चौकी इंचार्ज को इसकी जांच सौंपी। छानबीन में पुलिस को घटना स्थल से कार की नंबर प्लेट का टूटा हिस्सा मिला। जिसमें 9फ् नंबर और वाई अक्षर लिखा हुआ था। इसके बाद टीम ने घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें पुलिस को जानकारी मिली कि जिस कार से दुर्घटना हुई वह कार फॉक्सवैगन पोलो थी। इसके बाद पुलिस ने कंपनी के सभी शोरूम में संपर्क किया और जानकारी प्राप्त की। इसके बाद को नंबर से मिलता-जुलता मेरठ के कार मालिक का नंबर मिला। पुलिस ने जब पूछताछ की तो इसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने इस आरोपी से कार भी बरामद कर ली है। बताया जा रहा है कि आरोपी देहरादून के पेट्रोलियम संस्थान में फाइनल इयर का छात्र है। पुलिस ने आरोपी आयुष सिंधल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Posted By: Inextlive