- रुड़की रोड पर ग्रामीणों ने घंटों अवरुद्ध किया यातायात

Modipuram : रुड़की रोड पर बाइक सवार दो पुलिसकर्मी तांगे में टक्कर मारकर फरार हो गए। तांगा चालक की घोड़ी की टांग टूट गई और सामान पलट गया। सूचना पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने रुड़की रोड पर जाम लगा दिया। पुलिसर्किमयों पर कारवाई के आश्वासन के बाद ही जाम खुलवाया जा सका।

यह है मामला

उल्देपुर निवासी वीर सिंह तांगा चलाने का काम करता है। सोमवार को केसर गंज मंडी से पशुओं के लिए चार लेकर गांव के लिए लौट रहा था। थर्ड माइल चौराहे पर सोफीपुर के लिए मुड़ा वैसे ही मोदीपुरम की ओर से लाल रंग की पल्सर सवार दो पुलिसर्किमयों ने तांगे में टक्कर मार दी। जिससे तांगे की घोड़ी घायल हो गई और सारा सामान सड़क पर पलट गया। जब तक आसपास के लोग आते पुलिसकर्मी बाइक स्टार्ट कर भाग गए।

लगाया जाम

वीर सिंह ने सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। काफी देर तक कोई पुलिस कर्मी नहीं पहुंचा। जिस पर गांव से आए लोगों ने परिजनों के साथ मिलकर रुड़की रोड और सोफीपुर लावड़ मार्ग पर जाम लगा दिया। पीडि़त की पत्नी सड़क पर ही लेट गई। वीर सिंह ने बताया घोड़ी बुरी तरह जख्मी है और उसका एक पैर बेकार हो चुका है । वह तांगा चला कर ही परिवार को पालन पोषण करता है। पुलिसर्किमयों से भी परिजनों की कहासुनी हुई। एसओ सतेंद्र कुमार ने आरोपियों पर कारवाई का आश्वासन दिया इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला।

मूक दर्शक बनी पुलिस

हाईवे पर लगभग एक घंटे तक जाम लगा रहा। इस दौरान कई थाने की पुलिस पहुंच गई। लेकिन कई पुलिस कर्मी सड़क के किनारे तमाशबीन बनकर खड़े रहे। ग्रामीणों को समझाने और जाम खुलवाने के प्रति उनकी भूमिका उदासीन रही।

Posted By: Inextlive