- डॉलिम्स सनबीम डिस्ट्रिक्ट हॉकी लीग के पहले दिन हुए चार मुकाबले

- विवेक एकेडमी, मेघबरन, डॉलिम्स और सेंचुरी क्लब व डीरेका ने जीता मैच

VARANASI: बॉब जिम स्पॉन्सर्ड डॉलिम्स सनबीम डिस्ट्रिक्ट हॉकी लीग शुक्रवार को सिगरा स्टेडियम और गंगापुर इंटर कालेज में एक साथ स्टार्ट हुआ। पहले दिन चार मैच खेले गये जिसमें तीन लगभग एकतरफा रहे।

सिगरा स्टेडियम में विवेक एकेडमी ने लालपुर स्टेडियम को 9-0 से हराया। विवेक एकेडमी के धरमवीर ने तीन, अनुज ने दो एवं अतुल, रॉबिन्स, अमित और संगम ने एक-एक गोल किया। दूसरे मैच में मेघबरन सिंह एकेडमी ने कैंट स्टार क्लब को भ्-0 से हराया। मेघबरन की ओर से मनीष राजभर ने दो एवं विजय, मोनू और अरुण ने एक-एक गोल किया। तीसरे मैच में डॉलिम्स रोहनियां और बनारस इंडिपेंडेंट क्लब के बीच हुआ जिसमें डॉलिम्स को क्-0 से जीत मिली। ये गोल अमनदीप ने किया।

उधर, गंगापुर में हुए मैच में सेंचुरी स्पो‌र्ट्स क्लब ने गंगापुर स्पोर्टिग को म्-क् से हराया। सेंचुरी के किशन,अब्दुल रहमान और शशिकांत ने दो-दो एवं गंगापुर की ओर से प्रदीप ने एक गोल किया। डीरेका संस्था और सुरजीत सिंह एकेडमी का मैच टाई गया। मैच से पहले चीफ गेस्ट प्रदीप मधोक बाबा ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर इनॉगरेशन किया। इस मौके पर प्रभारी आरएसओ एसएस मिश्रा, लीग कोऑर्डिनेटर डॉ। रघुराज सिंह, शम्स तबरेज शम्पू, महेन्द्र सिंह यादव, नूर आलम, अरविंद श्रीवास्तव, इदरीस अहमद मेनली प्रेजेंट रहे। निर्णायक की भूमिका परमजीत सिंह, वीपीएस पाल, सुनील, रंजीत राज, जावेद खान और पीपी गुप्ता ने अदा की।

Posted By: Inextlive