- पुलिस लाइन, सदर सहित शहर के सभी थानों में मनाई गई होली

Meerut: होली पर लोगों ने जमकर धमाल मचाया। सोमवार को सुबह से शुरू हुआ हुड़दंग शाम तक जारी रहा। गली-मोहल्लों में मस्तानों की टोलियां रंग में सराबोर होकर हंगामा करती रहीं। कहीं डीजे पर डांस हुआ तो कहीं कीचड़ वाली होली खेली गई। कुछ जगह स्वीमिंग पूल में रंग घोलकर लोगों ने मस्ती की। मंगलवार को शहर की पुलिस ने होली मस्ती में सराबोर होकर जमकर धमाल मचाया। ढोल की थाप और डीजे की धुन पर सभी पुलिसकर्मी जमकर थिरके। होली की मस्ती में अधिकारी भी अछूते नहीं रहे। उन्होने भी होली की मस्ती में शामिल होकर सभी जूनीयर्स को होली की बधाई दी।

-------------

जमकर किया डांस

पुलिस लाइन में एसएसपी जे रविन्द्र गौड़, एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.इस दौरान पुलिसकर्मियों ने जमकर रंग और गुलाल उड़ाते हुए डीजे और ढोल की थाप पर डांस किया। इस अवसर पर अधिकारियों ने साथी पुलिसकर्मियों को होली की बधाई दी।

सदर थाने में भी मस्ती

सदर, रेलवे रोड, ब्रहमपुरी, देहली गेट सहित अन्य थानों में भी जमकर भंगड़ा बजाया गया । हालांकि इस दौरान अधिकारियों में इस बात का मलाल भी देखा गया कि सत्ता परिवर्तन के बाद शहर में उनकी यह आखिरी होली हो, लेकिन होली की मस्ती में सब कुछ भूलकर धमाल मचाया गया।

----

Posted By: Inextlive