-दुकान के बाहर लगा बिजली मीटर तोड़ा

बरेली- होली का खुमार अभी भी लोगों पर चढ़ा हुआ है। होली के हुड़दंग के दौरान शहर से लेकर देहात तक कई जगह मारपीट और तोड़फोड़ की गई। कहीं रंग डालने को लेकर विवाद हुआ तो कहीं पुरानी रंजिश में मारपीट हो गई। इसके साथ ही हुड़दंगियों ने कई मकानों और दुकानों में भी तोड़फोड़ कर नुकसान पहुंचाया। बारादरी एरिया में तो हुड़दंगियों ने दुकान के बाहर लगा बोर्ड और बिजली मीटर भी तोड़ दिया। जब दुकान मालिक वापस आया तो उसने मीटर टूटा देखा। दुकानदार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

मंडे रात बंद की थी दुकान

मनोज कुमार के मुताबिक उनकी दुकान ईसाइयों की पुलिया के पास है। वह मंडे रात में दुकान बंद करके गए थे। वह वेडनसडे को जब दुकान खोलने आए तो देखा कि दुकान के बोर्ड टूटे पड़े हैं और मीटर भी टूटा है। जब उन्होंने इस बारे में पता किया तो मालूम हुआ कि यह तोड़फोड़ कुछ लोगों ने होली के हुड़दंग में की है।

पुराने दुश्मनी भी निकाली

शहर व देहात में होली के हुड़दंग के बहाने लोगों ने एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाया। किसी ने घर और दुकान में घुसकर सामान में तोड़फोड़ की तो किसी ने मारपीट कर दुश्मनी निकाली। कई जगह तो माहौल भी बिगाड़ने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस की मुस्तैदी की वजह से हालात नहीं बिगड़ सके।

पुलिस का भी नहीं खौफ

होली के मौके पर कहीं विवाद की स्थिति न बने इसके चलते पुलिस ने पहले ही तैयारी कर ली थी। खुराफातियों पर भी पुलिस का शिकंजा कसा गया था, बावजूद इसके होली के दिन कई जगह विवाद हुए और माहौल बिगाड़ने की भी कोशिश की गई, लेकिन समय रहते पुलिस ने मामले को संभाल लिया।

Posted By: Inextlive