हॉलीडे मनाने पार्को में रही भीड़, फैमिली संग निकले लोग

भाई जान की सुल्तान हाउसफुल हुआ, 16-16 शो चले

ALLAHABAD: तीन दिनों की झमाझम बरसात के बाद गुरुवार को बारिश की लड़ी टूटी और मौसम थोड़ा सुहाना हो गया। इसका लोगों ने भरपूर एंज्वाय किया। छुट्टी का दिन होने की वजह से लोग फैमिली के साथ मौसम का आनंद लेने के लिए निकले और हॉलीडे को सेलीब्रेट किया। वहीं सलमान खान की सुल्तान ने लोगों की मस्ती को और बढ़ा दिया। सभी मल्टीप्लेक्स हॉल व सिनेमा घरों में सुल्तान के सभी शो हाउसफुल रहे। वहीं कईयों को तो टिकट भी नहीं मिल सका।

मौसम ने दिया साथ

गुरुवार ईद का हाली-डे मनाने निकले लोगों का मौसम ने भरपूर साथ दिया। इंद्र देव कुछ देर के लिए रिमझिम फुहारों तक ही सीमित रहे। दिन में हल्की धूप खिली थी। ठंडी हवाओं के झोकें ने ईद के मौके पर फिजा में घुली सिंवई की मिठास को हर आम व खास तक पहुंचाया। मिंटो पार्क, कंपनी गार्डेन, भारद्वाज पार्क, पीडी टंडन पार्क में दोपहर बाद लोगों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई। शाम छह बजे के बाद तो करीब-करीब सभी पार्क पिकनिक स्पॉट बन गए। ईद सेलीब्रेट करने निकले लोगों ने फैमिली के साथ पार्क में इंज्वाय किया। कंपनी गार्डेन के चिल्ड्रेन पार्क में तो बच्चों की जबर्दस्त भीड़ रही। बच्चों ने खुलकर आनंद लिया।

सुल्तान के लिए हुए क्रेजी

ईद पर सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में एक 'सुल्तान' का जबर्दस्त जलवा दिखा। सभी मल्टी प्लेक्स हाल और सिनेमाघरों में बस सुल्तान का ही जलवा रहा। ज्यादातर मल्टी प्लेक्स सिनेमा घरों में ईद पर सभी शो के टिकट एडवांस बुक हो चुके थे। काउण्टर बुकिंग शुरू होने पर थोड़ी ही देर में टिकट बुक हो जा रहे थे। पीवीआर व गौतम-संगीत में एक दिन में सुल्तान के 16-16 शो चले। इसके बाद कई लोग सुल्तान देखे बगैर ही वापस लौट गए। क्योंकि टिकट नहीं मिला सका।

Posted By: Inextlive