Hollywood Wants Munna Bhai!

2011-10-03T11:57:00Z

Munnabhai's charm isn't just limited to India That's probably why a USbased film company offered a whopping R 500 crore for the blockbuster franchise to Vinod Chopra Films VCF owned by filmmaker Vidhu Vinod Chopra But the offer was politely declined

अब तो आपको पता चल ही गया होगा कि विधु विनोद चोपड़ा की सुपरहिट फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के अमेरिका में भी कद्रदान हैं. इस फिल्म के 3 साल बाद रिलीज हुई लगे रहो मुन्नाभाई भी सुपर हिट रही थी. इनके डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं, लेकिन अब भी इन फिल्मों का क्रेज कम हुआ नहीं लगता है.
अमेरिका की एक कंपनी ने मुन्नाभाई सीरीज की फिल्मों के लिए 500 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है. इसके अंतर्गत यह कंपनी मुन्नाभाई की कार्टून सीरीज के अलावा इसकी फिल्में और कॉमिक रूप में भी इसे पेश करने का हक चाहती है.

हॉलिवुड निर्माता ने एक सर्वे कराया था , जिसमें उन्हें पता लगा कि मुन्ना भाई सीरीज को इंडियन ऑडियंस ने बहुत पसंद किया और वे इस सीरीज की तीसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब इस बारे में विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स के सीईओ समीर राव से बात की गई तो उन्होंने कहा,' हां, यह सच है कि इस तरह का ऑफर आया है. लेकिन चूंकि मुन्नाभाई हमारे लिए स्पेशल है इसलिए हमने यह ऑफर विनम्रतापूवर्क मना कर दिया है. हम मुन्नाभाई सीरीज की तीसरी फिल्म की तैयारी में जुटे हैं. हिरानी और चोपड़ा ने इस कैरेक्टर या सीरीज की कल्पना और निर्माण इसके कमर्शल इस्तेमाल के लिए नहीं किया है.' हालांकि राव ने उस कंपनी का नाम नहीं बताया है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.