केशरीनाथ त्रिपाठी के आवास पर बेकाबू हुए कार्यकर्ता

- सुरक्षा कर्मियों और मीडिया कर्मियों के बीच हुई धक्का-मुक्की

ALLAHABAD:

महामहिम पंडित केशरीनाथ त्रिपाठी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह की मुलाकात के दौरान भी वही सब हुआ, जो शनिवार को शहर पहुंचे मुलायम सिंह के साथ हुआ था। भाजपा कार्यकर्ताओं में गृहमंत्री से मिलने की होड़ थी, जिसकी वजह से महामहिम के आवास पर ही अफरातफरी फैल गई। इस दौरान मीडिया कर्मियों और सुरक्षा कर्मियों के बीच झिकझिक के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। मामला इतना बढ़ गया कि भाजपा नेताओं को बीच-बचाव करना पड़ा। नेताओं के हस्तक्षेप के बाद लोग शांत हुए।

कठोर हो गए थे मुलायम

शनिवार को महामहिम से मुलाकात करने शहर पहुंचे मुलायम सिंह के साथ भी यही हुआ था। महामहिम के आवास पर ही सपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था। इस होड़ में नेता जी का पैर कुचल दब गया था, जिसकी वजह से वह भड़क गए थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की नसीहत तो दी है, उनके खिलाफ कार्रवाई तक की चेतावनी दे डाली।

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

गृह मंत्री के स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। एयरपोर्ट से लेकर केशरीनाथ त्रिपाठी के घर तक कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही।

बाक्स

पाकिस्तान के सवाल पर काटी कन्नी

राजनाथ सिंह पाकिस्तान के सवाल पर कन्नी काट गए। कहा कि बहुत सी ऐसी चीजें होती हैं, जिस पर कमेंट नहीं किया जा सकता। आगे-आगे देखिए क्या-क्या होता है। उन्होंने कहा कि सियाचिन की सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाए गए हैं।

Posted By: Inextlive