चार घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए कराया भर्ती

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Meerut । तेज रफ्तार का शौक आज शहर के चार परिवारों पर कहर बनकर टूटा। दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के औघड़नाथ मंदिर के पास तेज रफ्तार होंडा सिटी कार सड़क किनारे खंबे से टकरा गई। हादसे में जहां कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चालक सहित तीन घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पीडि़त परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला

थानाध्यक्ष सदर विजय कुमार गुप्ता के मुताबिक घटना आज शाम करीब चार बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मिलिट्री हॉस्पिटल के निकट सफेद रंग की तेज रफ्तार होंडा सिटी कार अचानक तेज धमाके के साथ सड़क किनारे स्थित खंभे से जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़ लिए। घटनास्थल का नजारा देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कार में चार युवक लहूलुहान पड़े थे। मौके पर मौजूद लोगों ने कार में फंसे युवकों को बाहर निकालने का प्रयास करते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी।

घायलों को अस्पताल भेजा

मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र के लोगों की मदद से कार में फंसे घायलों को बाहर निकाल एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां रोहटा रोड गोलाबढ़ निवासी सूर्य सेन पुत्र अजय सेन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, सरस्वती विहार निवासी कार चालक प्रशांत पुत्र सत्य प्रकाश, हापुड़ निवासी शिवम पुत्र विजेंद्र और सरस्वती विहार निवासी रवि कुमार पुत्र पवन कुमार की हालत गंभीर बनी है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पीडि़त परिवारों में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष सदर विजय कुमार गुप्ता के मुताबिक मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए दुर्घटनाग्रस्त कार को सड़क से हटवाया जा रहा है।

Posted By: Inextlive