-सरैया रेलवे डाट पुल से 500 मीटर अंदर आइसक्रीम की फैक्ट्री के पास युवक की सिर कूंचकर हत्या

- शक के आधार पर दो हिरासत में, किन्नरों और जिस्मफरोशी का कारोबार करने वाले गिरोह पर शक की सुई

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

जैतपुरा थाना क्षेत्र के सरैया डाट पुल से सटी रेलवे लाइन से 500 मीटर अंदर एक आइसक्रीम फैक्ट्री के बाहर एक युवक की सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह लोगों ने लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश की तलाशी ली तो जेब से मिले डीएल और आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त कुशीनगर के अशोक कुमार सिंह (42 वर्ष) के रूप में हुई। अशोक बक्सर से अपने दोस्त से मिलकर कुशीनगर लौट रहा था और सिटी स्टेशन पर ट्रेन बदलने के लिए रुका था। पुलिस मामले को लूटपाट से जोड़कर देख रही है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि हत्या के पीछे जिस्मफरोशी करने वाली युवतियों या फिर स्टेशन के पास मौजूद किन्नरों का हाथ हो सकता है।

लौट रहा था घर

मंगलवार की सुबह सिटी स्टेशन के पास आइसक्रीम फैक्ट्री के बाहर एक लाश पड़ी हुई देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची तो युवक का शव झाडि़यों के बीच में पड़ा हुआ था। दोनों पैर मुड़े हुए थे और सिर और चेहरे पर किसी भारी चीज से कूंचे जाने के निशान थे। आस-पास खून बिखरा होने से हत्या को दर्दनाक तरीके से अंजाम दिए जाने की बात सामने आ रही थी। पुलिस ने लाश की तलाशी ली तो पैंट की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस और आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त अशोक सिंह के रूप में हुई। अशोक के परिजनों से सम्पर्क किया गया तो उन लोगों ने बताया कि अशोक कुशीनगर से अपने दोस्त के यहां बक्सर गया था। सोमवार रात को उससे फोन पर बात हुई तो उसने बताया कि वो सिटी स्टेशन पर मौजूद है और ट्रेन पकड़कर कुशीनगर के लिए निकलेगा।

नहीं मिला फोन

रात में बात होने के बाद उससे परिजनों का सम्पर्क फिर से नहीं हुआ। मंगलवार सुबह पुलिस को पास से कोई मोबाइल बरामद नहीं हुआ है। पुलिस को शंका है कि लुटेरों ने अशोक को अकेला पाकर अपने टारगेट पर लिया और उसके पास मौजूद रुपये और मोबाइल वगैराह लूटने के बाद उसकी हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे एसओ जैतपुरा मूलचंद चौरसिया ने बताया कि जेब से महज 45 रुपये बरामद हुए हैं। मोबाइल नहीं मिला है। इसलिए आशंका है कि लूट के इरादे से हत्या की गई है। फिलहाल दो लोगों को इलाके से पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

कहीं हुस्न के जाल में तो नहीं फंसा

मामले में लूटपाट की बात से इनकार तो नहीं किया जा सकता है लेकिन शिकार को सन्नाटे में लाने के लिए हनी ट्रैप का यूज किया गया है। हनी ट्रैप का मतलब हुस्न के जाल में फंसाकर किसी को अपना शिकार बनाना। स्थानीय लोगों ने बताया कि रात के अंधेरे में सिटी स्टेशन के आस पास जिस्मफरोशी करने वालों का पूरा नेक्सस काम करता है। ये नेक्सस भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर सेक्स का लालच देकर अपने साथ ले जाता है और फिर लूटपाट कर उसे छोड़ देता है। एक गैंग किन्नरों का भी स्टेशन के पास ऐसे ही वर्क करता है। महिलाओं के वेश में किन्नर अक्सर लोगों को अपना निशाना बनाते हैं। इसलिए ये माना जा रहा है कि किसी युवती या फिर किन्नर ने अशोक को अपने जाल में फंसाकर लूटने के बाद उसको दर्दनाक मौत दी है।

पहले भी हो चुकी है ऐसे ही हत्या

अपने हुस्न के जाल में फंसाकर किसी को मौत देने के ये कोई पहली घटना नहीं है। दो साल पहले 2013 में कैंट स्टेशन स्थित अस्पताल के पीछे ट्रेन से उतरे एक सैन्यकर्मी को किन्नरों ने अपने जाल में फंसाकर लूटने के बाद ऐसे ही मारा था।

Posted By: Inextlive