-कानपुर अधिवेशन में पहुंची सियासी और प्रशासन से जुड़ी शख्सियतें, कानपुर के मुद्दों पर पर हुई लंबी चर्चा

KANPUR: 2017 से यूपी में भाजपा सरकार बनने के बाद बदलाव शुरू हुआ है। इससे पहले यहां बिजली की प्रॉब्लम थी। अब शहरों में 24 घंटे और गांवों में 18 घंटे लाइट दी जा रही है। अपराधियों के प्रति जीरो टालरेंस की नीति है। यह बातें इंडिया न्यूज यूपी उत्तराखंड के कार्यक्रम कानपुर अधिवेशन में आए कैबिनेट मिनिस्टर सतीश महाना ने कही।

होटल डीएनजी गै्रंड में हुए कानपुर अधिवेशन में कानपुर से जुड़े मुददें पर बात हुई। 7 सेशंस में हुई चर्चा में कानपुर की सियासी शख्सियतें और सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर्स शामिल हुए। इंडिया न्यूज यूपी उत्तराखंड के हेड रोहित सांवल के साथ सवाल जवाब के दौरान कैबिनेट मिनिस्टर सतीश महाना ने कानपुर में निवेश को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि डिफेंस इंडस्ट्रीयल कारीडोर के लिए जमीन एक्वॉयर की जा रही है। जल्द ही कानपुर से पूरी दुनिया में डिफेंस एक्सपोर्ट होगा। कानपुर अधिवेशन के दौरान अलग अलग पार्टियों के विधायक और सांसद भी आए। इस दौरान विकास के मुद्दों पर गर्मागर्म बहस हुई और आरोप प्रत्यारोप भी लगे। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट कानपुर अधिवेशन में प्रिंट मीडिया पाटर्नर रहा।

अधिवेशन में आए शख्सियतें

अधिवेशन में कन्नौज से ्रभाजपा सांसद सुब्रत पाठक, भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी, महेश त्रिवेदी, भगवती सागर, अभिजीत सिंह सांगा के साथ सपा विधायक इरफान सोलंकी और अमिताभ बाजपेई, कमिश्नर सुधीर एम बोबडे, आईजी रेंज मोहित अग्रवाल, डीएम डॉ.ब्रम्हदेव राम तिवारी और डीआईजी अनंत देव प्रमुख रूप से शामिल हुए।

Posted By: Inextlive