कमिश्नर के आदेश पर एडीए की ओर से मंगलवार को की गई कार्रवाई

शाम होते ही यहां चौराहे पर ही लोग टकराने लगते थे जाम से जाम

ALLAHABAD: सिविल लाइंस का हॉट स्टफ चौराहा पर डे शाम को बियर बार बन जाता था। यहां मॉडल वाइन शॉप के साथ ही रोड पर भी लोग जाम टकराते नजर आते थे। अब हॉट स्टफ चौराहे पर जाम नहीं टकराएगा, क्योंकि एडीए ने कमिश्नर के आदेश पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार को वाइन शॉप को ध्वस्त कर दिया।

सील होने के बाद भी खुली थी

मुख्य सचिव दीपक सिंघल के इलाहाबाद आने से पहले एडीए ने हॉट स्टफ चौराहे के पास स्थित मॉडल वाईन शॉप को सील कर दिया था। शॉप ओनर को फिर दुकान नहीं खोलने के लिए कहा गया था। मुख्य सचिव के जाने के बाद शॉप ओनर ने मॉडल शॉप खोल दिया था।

नहीं था खोलने का आदेश

सील होने के बाद दुबारा मॉडल वाइन शॉप चलने की शिकायत कुछ लोगों ने कमिश्नर राजन शुक्ला से की। सोमवार की रात कमिश्नर ने अचानक सिविल लाइंस का निरीक्षण किया तो मॉडल शॉप खुली मिली। कमिश्नर ने पूछा कि किसके आदेश पर दुकान खोली है तो शॉप ओनर ने एडीए अधिकारियों का नाम लिया। कमिश्नर के मांगने पर वह कोई लिखित आदेश नहीं दिखा सका। कमिश्नर ने एडीए अधिकारियों को मॉडल वाईन शॉप को ध्वस्त करने का आदेश दिया।

जेसीबी से ध्वस्त किया गया

कमिश्नर के आदेश पर एडीए की टीम मंगलवार को दिन में जेसीबी के साथ हॉट स्टफ चौराहे पर पहुंची। मॉडल शॉप को चिह्नित कर टीम ने उसे ध्वस्त करने का आदेश दिया। आदेश मिलते ही जेसीबी ने मॉडल वाइन शॉप को ध्वस्त कर दिया। सीओ दंपत्ति का भवन ढहाने के बाद हॉट स्टफ चौराहे पर हुई कार्रवाई से पूरे सिविल लाइंस में हड़कंप मचा हुआ है। जिन लोगों ने अवैध तरीके से भवन बना रखे हैं, उन्हें डर सता रहा है कि कहीं अगला नंबर उनका न आ जाए।

Posted By: Inextlive