शनिवार को रिलायंस कैपिटल ने लगाया था नोटिस

पुलिस ने जताई अनभिज्ञता, गेट पर तैनात रहे पुलिसकर्मी

Meerut। होटल हॉरमनी इन के गेट पर लगा रिलायंस कैपिटल कंपनी का बकाया वसूली का नोटिस शनिवार रात को ही फाड़ दिया गया और संपत्ति पर रिलायंस कैपिटल द्वारा लगाई गई प्लेट को भी उखाड़ कर फेंक दिया गया। होटल स्टाफ ने इस बारे में अनभिज्ञता जाहिर की। होटल मालिक हिमांशु पुरी के शास्त्रीनगर स्थित घर पर रिलायंस कैपिटल का नोटिस शनिवार को भी चस्पा रहा।

करोड़ों की रिकवरी

होटल हारमनी इन के मालिक ताराचंद पुरी और पुत्र हिमांशु पुरी से करीब 24.50 करोड़ रुपये की वसूली के लिए नोटिस शुक्रवार को होटल व पुरी की कोठी पर चस्पा किया गया था।

शनिवार को होटल में हलचल

हिमांशु पुरी के गायब होने की चर्चा के बाद से होटल लगभग खाली बताया जा रहा है, लेकिन शनिवार को यहां चहल-पहल रही। एक सगाई कार्यक्रम के कारण दिनभर मेहमानों का आना-जाना लगा रहा।

कुछ देर बैठी पुलिस

होटल हारमनी इन के बाहर शनिवार को कुछ देर पुलिसकर्मी भी तैनात रहे। थाना नौचंदी के इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि अभी तक पुलिस के पास रिलायंस कैपिटल समेत किसी ने शिकायत नहीं की है, लेकिन मामला चर्चित हो जाने के कारण एहतियान पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बिजली विभाग का अल्टीमेटम

10 लाख रुपये के बिजली के बिल के बकाए को लेकर बिजली विभाग ने शुकवार को होटल हारमनी इन को नोटिस जारी किया था। चेतावनी दी गई है कि13 मार्च तक बिल की अदायगी न होने पर बिजली विभाग होटल का बिजली का कनेक्शन काट देगा।

बॉक्स

45 करोड़ में बिका होटल

सूत्रों के मुताबिक पुरी परिवार के कारोबार में पैसा लगाने वाले पारिवारिक मित्र की मध्यस्थता में होटल हारमनी इन का सौदा करीब 45 करोड़ रुपये में एक मीट कारोबारी के साथ हो गया है। चर्चा यह भी है कि बकाया लोन सेटल कराने को लेकर शनिवार को दिल्ली में बड़े स्तर की मीटिंग भी हुई।

Posted By: Inextlive