- स्टेशन रोड स्थित रॉयल गेस्ट हाउस की घटना

- सात दिनों से होटल में ठहरे युवक की हरकत

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : होटल में ठहरे युवक ने लूटपाट के लिए मालिक पर चाकुओं से हमला किया। घटना शुक्रवार की रात करीब एक बजे रॉयल गेस्ट हाउस में हुई। चेहरे पर हमले से गंभीर होटल मालिक को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया। कर्मचारियों के दौड़ाने पर आरोपी रोशनदान के रास्ते फरार हो गया। उसके कमरे से बैग और चाकू बरामद हुआ। होटल में दर्ज रिकार्ड के अनुसार पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

कमरे मे सो गए राजेश

खलीलाबाद के बरी, भरोहिया निवासी राजेश चतुर्वेदी कॉलेज और होटल चलाते हैं। गोरखनाथ एरिया के शास्त्रीपुरम् मोहल्ले में फैमिली रहती है। खलीलाबाद और गोरखपुर में स्कूल कॉलेज के अलावा स्टेशन रोड पर रॉयल गेस्ट हाउस है। होटल के रूम नंबर 101 को होटल का ऑफिस बनाया गया है। कभी-कभार राजेश उसी कमरे में सो जाते हैं। शुक्रवार की रात वह कमरे में सो गए। रात में करीब एक बजे हो-हल्ला होने पर कर्मचारी कमरे की ओर दौड़ पड़े।

मिर्ची झोंककर चलाया चाकू

कर्मचारी पहुंचे तो देखा एक युवक ताबड़तोड़ चाकू चला रहा है। पकड़ने की कोशिश पर उसने मिर्ची पाउडर झोंक दिया। होटल के अंदर पीछे की तरफ खुले रोशनदान से निकलकर भाग गया। चेहरे पर घाव लगने से गंभीर होटल मालिक को नर्सिग होम ले जाया गया। पुलिस केस होने से नर्सिग होम के डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी। रात में उपचार के बाद सुबह आठ बजे उनको घर ले जाया गया।

होटल में ठहरा था युवक

कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि लूटपाट के लिए होटल मालिक पर हमला किया गया। होटल मालिक को गहनों का शौक है। हमलावर युवक 19 जून को होटल में ठहरा था। तीन दिन बाद उसने कमरा बदलकर 206 नंबर ले लिया। आईडी के रूप में उसने हाईस्कूल की सनद जमा कराई थी। रजिस्टर पर युवक का नाम, पता समीर पुत्र शमशुद्दीन, 71-सक्सेना नगर, महराजगंज दर्ज है। जबकि सनद पर मोहम्मद सलीम अंसारी पुत्र हदीश अंसारी, माता तेतरी खातून दर्ज है। युवक के कमरे से बैग और दूसरा चाकू बरामद हुआ। बैग में नशे गोलियां मिली हैं।

आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। होटल में ठहरने वाले ने कोई आईडी नहीं जमा कराया था। सीसीटीवी कैमरों के रिकार्ड देखे जा रहे हैं।

जितेंद्र राय, कार्यवाहक एसओ, कैंट

Posted By: Inextlive