RANCHI : जेडी यू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल होटवार में बंद लालू प्रसाद यादव से मुलाकात नहीं कर पाएंगे। उन्होंने अपने पुराने मित्र व राजद सुप्रीमो से मुलाकात के लिए दो जनवरी को वक्त मांगा था, लेकिन जेल प्रशासन ने उनके इस आग्रह को इस आधार पर खारिज कर दिया कि लालू यादव से मुलाकात का दिन सोमवार तय किया गया है। इस दिन वे सुबह आठ से दोपहर 12 बजे तक अपने शुभचिंतकों से मुलाकात करेंगे, जबकि दो जनवरी मंगलवार पड़ता है। ऐसे में इस दिन उन्हें मुलाकात की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

भेजा था पत्र

शरद यादव ने जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने के बाबत कारा महानिरीक्षक हर्ष मंगला व काराधीक्षक अशोक कुमार को पत्र भेजा था। इसमें उन्होंने दो जनवरी को मुलाकात के लिए वक्त देने को कहा था, पर जेल प्रशासन ने इस दिन मुलाकात के लिए समय देने से इन्कार कर दिया है। जेल प्रशासन का कहना है कि लालू यादव से मुलाकात के लिए एक जनवरी (सोमवार) का दिन निर्धारित है।

स्वास्थ्य सामान, कर रहे हैं सादा भोजन

जेल प्रशासन के मुताबिक, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य सामान्य है। जेल के चिकित्सक हर दिन उनके स्वास्थ्य की जांच करते हैं। वे आम कैदियों के साथ भी समय गुजार रहे हैं। जहां तक भोजन की बात है, वे लगातार तीनों पहर सादा भोजन ग्रहण कर रहे हैं।

Posted By: Inextlive