ऋतिक रोशन की फिल्म Super 30 बिहार में हुई टैक्स फ्री

2019-07-16T12:50:01Z

बिहार सरकार ने ऋतिक रोशन स्टारर 'सुपर 30' को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। एक ट्वीट पर ये सूचना बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने दी और बताया कि फिल्म राज्य में मंगलवार से मनोरंजन कर से मुक्त हो जायेगी।

पटना (एएनआई)। 12 जुलाई को रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' को बिहार सरकार ने टैक्स फ्री घोषित कर दिया है। बिहार में रहने वाले लोग मंगलवार से फिल्म के कर-मुक्त टिकट खरीद सकेंगे। सोमवार की शाम को सुशील मोदी ने ट्वीट करके बताया कि गणितज्ञ आनंद कुमार पर बेस्ड 'सुपर 30' को बिहार सरकार ने पूरे राज्य में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है।

फिल्म सुपर-30 राज्य में आज से टैक्स फ्री... pic.twitter.com/SBPALKnPwn

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) July 16, 2019


कोचिंग ओनर पर बेस्ड है फिल्म
यह फिल्म पटना के रहने वाले आनंद कुमार पर बनाई गई है जो कई सालों से गरीब बच्चों को इंजीनियरिंग में एडमीशन के लिए कोचिंग देते हैं। वे एक मुफ्त कोचिंग 'सुपर 30' चलाते हैं जिसकी दुनिया भर में काफ़ी चर्चा है। आनंद कुमार पर पहले भी कई किताबें लिखी गई हैं, और कुछ फिल्मों में उनकी कहानी से प्रभावित होकर कैरेक्टर भी दिखाए गए हैं, लेकिन यह पहली बार है कि उन पर पूरी फिल्म बनी है।
बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई
विकास बहल डायरेक्टेड और रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स की प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, अमित साध, और नंदीश संधू भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। मिक्स रिव्यूज के साथ रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफर्म कर रही है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.