- बरेली के मोहल्ला नवादा शेखान का मामला, छत पर सूखने के लिए कपड़े डालने गई थी महिला

बरेली : शहर के मोहल्ला नवादा शेखान में छत पर कपड़े डालने गई महिला की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ। महिला की घर के छत के पास से हाईटेंशन लाइन गुजर रही है। गीले कपड़ों को वह रस्सी पर डाल रही थी। इसी दौरान कपड़े तार से टच कर गए, जिससे करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला

बीसलपुर के भदाह गौटिया निवासी हरीशचंद्र की शादी दो साल पहले 26 वर्षीय प्रियंका से हुई थी। वह परिवार के साथ शहर के मोहल्ला नवादा शेखान में राजाराम के मकान में किराये पर रह रहा था। फ्राइडे सुबह करीब 10 बजे प्रियंका कपड़े धोकर छत पर सुखाने के लिए गई थी। इसी दौरान मकान के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। जिससे झुलस कर मौके पर ही प्रियंका ने दम तोड़ दिया। पास ही दूसरी छत पर खड़े लोगों ने देखा तो मालिक को आवाज लगाई, लेकिन जब तक मकान मालिक छत पर पहुंचे तब तक प्रियंका की मौत हो चुकी थी।

पापा मम्मी को कहां ले जा रहे हो

हर कोई मृतक प्रियंका के पति हरीशचंद्र को ढांढस बंधा रहा था लेकिन इन सबसे अंजान एक साल की मासूम उसकी इकलौती बेटी गुडि़या अपनी मां का इंतजार कर रही थी। जैसे ही शमशान ले जाने के लिए लोगों ने प्रियंका का शव उठाया तो अपने पिता से इतना ही बार-बार पूछे जा रही थी पापा मम्मी सो रही हैं आप इन्हें कहां ले जा रहे हो। सब लोग गुडि़या को गोद में लेकर चुप करा रहे थे।

Posted By: Inextlive