-पंद्रह वर्षों से मानसिक रोगी है हत्यारोपी महिला

इंचौली : गांव नगला शेखू निवासी एक महिला ने मांगने पर सौतेली पुत्र द्वारा खाना नही देने पर दुपट्टे से गला घोंट उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है। हत्यारोपी मां मानसिक रोगी बताई जाती है।

खाने में देरी पर मौत

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गांव नगला शेखू निवासी दीप शिखा (10) पुत्री स्व। प्रेमपाल सैनी सोमवार को अपने घर पर अकेली थी। सुबह लगभग दस बजे उसकी सौतेली मां कमलेश ने उससे खाना मांगा। दीप शिखा ने अभी खाना नही बनाए जाने की बात कही तो उसकी मां ने गुस्से में घर में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। इतने में भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ तो उसने दीप शिखा के गले में पहने दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया तथा घर के बाहर आकर बैठ गई।

ग्रामीणों ने दी सूचना

दोपहर में कमलेश के जेठ का पुत्र दीपक किसी काम से घर में आया तो उसने देखा कि दीपा चारपाई पर मृत पड़ी है तथा उसके गले में दुपट्टे का फंदा पड़ा है। उसने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी तो मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पाकर सीओ सदर देहात अब्दुल कादिर व एसएसआई इंचौली प्रमोद कुमार भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने हत्यारोपी के पागल होने के बात कहते हुए किसी प्रकार की कार्रवाई से इंकार किया लेकिन विरोध के बावजूद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी मां को गिरफ्तार नहीं किया है।

उधर, इस संबंध में कार्यवाहक प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि सूचना पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

Posted By: Inextlive