-दुकान पर अपनी दावेदारी जताते हुए जगदेव राय ने की थी कंप्लेन

JAMSHEDPUR: कदमा थाना एरिया में दुकान खाली कराने को लेकर ट्यूजडे को जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान दुकान संचालक ने खुद पर किरासन डालकर आत्मदाह की भी धमकी दी। इस कारण कोर्ट नोटिस लेकर पहुंचे कर्मियों के साथ ही पुलिस को भी कुछ नहीं सूझ रहा था कि क्या करें और क्या नहीं। बाद में किसी तरह मामले को सॉल्व किया गया।

पहले नहीं मिली सूचना

जानकारी के मुताबिक ट्यूजडे को कोर्ट नोटिस के साथ कुछ लोग संतोष कुमार की ज्वेलरी शॉप चंदन ज्वेलर्स के पास पहुंचे और खाली करने की नोटिस थमा दी। इसके बाद संतोष कुमार की मां और घर की अन्य महिलाएं मौके पर पहुंचीं और हो-हंगामा देख बेहोश हो गईं। इसके बाद संतोष ने आत्मदाह की भी चेतावनी दे डाली। संतोष ने बताया कि इससे पहले कभी उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला। यह दुकान उनकी है और उनके नाम से ही बिजली और पानी का कनेक्शन है। उन्होंने कहा कि वे मामले के संबंध में पता करने के बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

कोर्ट में किया था केस

जानकारी के मुताबिक जगदेव राय नामक व्यक्ति ने इस दुकान पर अपना दावा जताते हुए कोर्ट में केस किया था। इसके बाद कोर्ट द्वारा दुकान खाली करवाने का आदेश दिया गया और पुलिस कोर्ट नोटिस लेकर दुकान करवाने पहुंच गई।

---------

ब्लड डोनेशन कैंप ख्ख् फरवरी को

अखिल विश्व गायत्री परिवार और कालिंदी कल्याण समिति की और से ख्ख् फरवरी को ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। टुइलाडुंगरी स्थित सीपी कबीर क्लब में इसका आयोजन होगा।

-----------

ग्रुप ए और ग्रुप सी के मैचेज आज

ऑल इंडिया इंटर स्टील प्लांट्स क्रिकेट चैंपियनशिप के तहत वेडनसडे को कीनन स्टेडियम में दो मैच खेले जाएंगे। इसके तहत ग्रुप ए में राउरकेला स्टील प्लांट और सलेम स्टील प्लांट के बीच सुबह नौ बजे से और ग्रुप सी में दुर्गापुर स्टील प्लांट और भिलाई स्टील प्लांट के बीच दोपहर एक बजे से मैच खेले जाएंगे।

Posted By: Inextlive