परिजनों का आरोप, सेवा सदन में जमकर किया हंगामा

-कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज, पुलिस कर रही है छानबीन

RANCHI : सोमवार को सेवा सदन में महिला मरीज खुशबू तिवारी की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने बवाल काटा। परिजनों का आरोप है कि मरीज की स्थिति कंट्रोल में थी, लेकिन उसकी अचानक मौत कैसे हो गई, इसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई। जब अस्पताल प्रबंधन से इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं, इलाज से जुड़े डॉक्यूमेंट्स मांगे जाने के बाद भी नहीं दिया गया। ऐसे में परिजनों ने जब तोड़फोड़ शुरु की तो कोतवाली पुलिस ने आकर मामले को शांत कराया। परिजनों ने कोतवाली थाना पुलिस में अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, कोडरमा के बिजनेसमैन रामनरेश तिवारी की पत्‍‌नी खुशबू तिवारी के पेट में दर्द था। वह इलाज लिए 11 जुलाई को सेवा सदन आई थी। डॉक्टर्स के चेकअप के बाद कहा कि ऑपरेशन करना होगा। ऑपरेशन के वक्त खुशबू की मां मौजूद थी। इस बीच पति रामनरेश तिवारी भी वहां पहुंच गए। आनन-फानन में उनसे पहले फार्म पर सिग्नेचर कराए गए और ऑपरेशन कर दिया गया। लेकिन, 13 जुलाई को उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि मौत के बाद भी कई घंटे तक खुशबू को वेंटिलेटर पर रखा गया।

भाई ने भाई को जान से मारने की दी धमकी

सदर थाना क्षेत्र के लालखटंगानिवासी नकुल गोप ने अपने चचेरे भाइयों पर जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने थाने में इस बाबत एफआईआर दर्ज करा दी है। एफआईआर में उन्होंने कहा है कि सोमवार को वे स्कूल से घर आ रहे थे तो रास्ते में दो-तीन युवकों ने घेर लिया और पिस्टल दिखाकर जान से मार देने की धमकी दी। सदर थाना प्रभारी कुमार सरयू आनंद ने कहा कि मामला जमीन विवाद से जुड़ा है। पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

Posted By: Inextlive