Patna : बिहारशरीफ की संजुला दो साल के मासूम बेटे को गोद में लेकर पति अर्थात् बेवफा सनम को शेखपुरा की गलियों में ढूंढ़ रही हैं. पति को खोजने में संजुला दर-दर भटक रही हैं. दरअसल शेखपुरा निवासी अखिलेश संजुला को अपनी पत्नी बनाकर बिहारशरीफ में रखे हुए था. अखिलेश शेखपुरा के बंगाली मोहल्ले का निवासी बताया गया है. संजुला ने बताया कि शेखपुरा के बंगाली मोहल्ले का अखिलेश तीन साल पहले बिहारशरीफ में शादी रचाई थी और उसके बाद बिहारशरीफ के ही रामचंद्रपुर मोहल्ले में किराए के मकान में संजुला को रखे हुए था.

डेढ़ महीने से गायब है पति

इस दौरान हर सप्ताह-दस दिन में अखिलेश बिहारशरीफ जाकर पति की जबाबदेही निभा आता था। इस बीच संजुला को एक बेटा हुआ और दोबारा चार महीने की गर्भवती भी हो गई। इसके बाद से कथित पति अखिलेश डेढ़ महीने से संजुला के पास नहीं जा रहा है। इधर शनिवार को संजुला अपने बेटे को गोद में लेकर कथित पति अखिलेश को खोजने शेखपुरा पहुंची।

 

पहले से विवाहित है अखिलेश

दोपहर तक बंगाली मोहल्ले की गली-गली घुमती रही लेकिन उसके बेबफा सनम अखिलेश का कुछ पता नहीं चल सका। बताया गया कि अखिलेश पहले से विवाहित है और तीनच्बच्चे भी है। कामकाज के सिलसिले में बिहारशरीफ आते-जाते उसका संपर्क संजुला से हुआ था और धोखा देकर संजुला से शादी कर ली।

Posted By: Inextlive